शीर्ष स्तर की निकासियों के बीच यूएनएकेडमी ने नए मुख्य लोक अधिकारी की नियुक्ति की

01 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

बेंगलुरु, 1 नवंबर (आईएएनएस)। एडटेक प्लेटफॉर्म यूएनएकेडमी ने बुधवार को मुख्य लोक अधिकारी के रूप में संध्यादीप पुरी की नियुक्ति की घोषणा की, क्योंकि गौरव मुंजाल द्वारा संचालित एडटेक कंपनी यूएनएकेडमी में ‘हाई-प्रोफाइल एग्जिट’ जारी है।

विभिन्न उद्योगों और भौगोलिक क्षेत्रों में नेतृत्व की भूमिकाओं में 25 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ पुरी ने पहले पिज़्ज़ा हट और केएफसी जैसे ब्रांडों के लिए मानव संसाधन रणनीतियों की देखरेख करते हुए सफायर फूड्स में मुख्य लोक अधिकारी का पद संभाला था।

पुरी ने कहा, “मैं यूएनएकेडमी में प्रतिभाशाली टीम के साथ सहयोग करने और परिवर्तनकारी व्यावसायिक पहल करने के लिए उत्सुक हूं, जो लोगों के चार्टर के माध्यम से कंपनी की निरंतर वृद्धि और सफलता में योगदान देगा।”

सफायर फूड्स से पहले वह आदित्य बिड़ला समूह के खुदरा क्षेत्र में संगठन विकास और संगठन प्रभावशीलता पहल के लिए जिम्मेदार थीं।

यूएनएकेडमी के सह-संस्थापक और सीईओ गौरव मुंजाल ने कहा, “उनका व्यापक अनुभव और विशेषज्ञता हमारे मिशन को बढ़ाने का वादा करती है और यह अमूल्य होगा, क्योंकि हम अपनी टीम का विस्तार करना और एक संगठन के रूप में आगे बढ़ना जारी रखेंगे।”

यह नियुक्ति यूएनएकेडमी के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) सुब्रमण्यम रामचंद्रन के कंपनी छोड़ने के बाद हुई। हाल के महीनों में एडटेक स्टार्टअप से यह दूसरा वरिष्ठ निकास है।

द मॉर्निंग कॉन्टेक्स्ट की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है, “रामचंद्रन ने अपने कागजात जमा कर दिए हैं और इस समय अपनी नोटिस अवधि पूरी कर रहे हैं।” अगस्त में यूएनएकेडमी के मुख्य परिचालन अधिकारी विवेक सिन्हा ने इस्तीफा दे दिया था।

–आईएएनएस

एसजीके

News
More stories
एमएनएफ और जेडपीएम स्वतंत्र होने का दावा करते हैं, पर भाजपा के लिए वे ही 'प्रवेशद्वार' हैं : सोनिया गांधी