सीएम धामी का गुजरात दौरा, अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट की तारीफ की

01 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

अहमदाबाद, 1 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने 2 दिवसीय दौरे पर गुजरात में हैं। बुधवार सुबह सीएम धामी साबरमती रिवर फ्रंट पहुंचे। यहां काफी देर तक रूके।

धामी ने एक्स पर पोस्ट में लिखा : “दो दिवसीय अहमदाबाद दौरे पर आज प्रातः काल साबरमती रिवर फ्रंट क्षेत्र का भ्रमण किया। सुनियोजित रुप से विकसित किया गया यह रिवर फ्रंट गुजरात के विभिन्न पर्यटन स्थलों में अपना महत्वपूर्ण स्थान रखता है। देश-विदेश से इस रिवर फ्रंट प्रोजेक्ट को लगभग 20 से अधिक पुरस्कार मिले हैं। इस दौरान स्थानीय लोगों से बातचीत कर गुजरात के विकास पर उनके विचार सुने और उन्हें उत्तराखंड आने के लिए आमंत्रित भी किया। साबरमती रिवर फ्रंट को बहुआयामी रूप से विकसित कर पर्यटन केंद्र बनाने का अभूतपूर्व कार्य प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में देश के आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व व मार्गदर्शन में हुआ है। यह फ्रंट इकोलॉजी और इकॉनमी के अद्भुत समन्वय का प्रतीक है। आप सभी अपने गुजरात भ्रमण के दौरान यहां अवश्य पधारें।”

साबरमती रिवर फ्रंट भ्रमण के दौरान धामी ने स्थानीय लोगों से बातचीत की। लोगों से गुजरात के विकास पर उनके विचार एवं अनुभवों को सुना। सीएम धामी ने स्थानीय लोगों को देवभूमि उत्तराखंड आने के लिए आमंत्रित भी किया।

सीएम उत्तराखंड को पर्यटन के क्षेत्र में आगे ले जाना चाहते हैं।

–आईएएनएस

स्मिता/एसकेपी

News
More stories
बिहार : होटल मैनेजमेंट छात्र की गोली मारकर हत्या, गर्लफ्रेंड को उठाकर ले गए बदमाश