आसिफ अली की अपकमिंग फिल्म ‘ए रंजीत सिनेमा’ का ट्रेलर रिलीज, हाई-ऑक्टेन सस्पेंस से भरपूर

05 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

तिरुवनंतपुरम, 5 नवंबर (आईएएनएस)। पॉपुलर मलयालम एक्टर आसिफ अली की अपकमिंग फिल्म ‘ए रंजीत सिनेमा’ ने अपना ट्रेलर जारी कर दिया है। इसमें रोमांच, साजिश और हाई-ऑक्टेन सस्पेंस है।

ट्रेलर में एक्टर ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो फोकस्ड और मोटिवेटेड हैं। ट्रेलर में लगातार अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म को किसी भी शैली में वर्गीकृत करना भी कठिन है, क्योंकि यह एक तरफ, एक पीरियड-नियो-नोयर-क्राइम-थ्रिलर फिल्म की तरह दिखती है, लेकिन दूसरी तरफ इसमें एक्शन, सस्पेंस और मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर के कुछ एलिमेंट्स भी हैं।

इस बारे में बहुत कम विस्तार से बताया गया है कि पूरी चीज क्या होनी चाहिए क्योंकि नैरेशन तीसरे व्यक्ति के पर्सपेक्टिव से हो रहा है, जिससे पूरी चीज पहले की तरह ही रहस्यमय हो गई है।

शुरूआत में, फिल्म को एक तरह से रोमांटिक-क्राइम-साइकोलॉजिकल-थ्रिलर के रूप में वर्णित किया गया था, और इसमें बहुत सारी योग्यताएं हैं, हालांकि इसमें नव-नोयर पीरियड ड्रामा का एक मजबूत एलिमेंट भी शामिल है।

फिल्म का निर्देशन और लेखन निशांत सत्तू ने किया है और संगीत मिधुन अशोकन ने दिया है। इसमें आसिफ अली, एंसन पॉल और नमिता प्रमोद ने अभिनय किया है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

News
More stories
हर अभिनेता को करियर में एक बार कश्मीर में शूटिंग करने का मौका मिलना चाहिए: अंगद हसीजा