दहेज को लेकर पत्नी से किया झगड़ा, करवा चौथ के दिन पत्नी को तेजाब से जलाया, गिरफ्तार

04 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

ग्रेटर नोएडा, 4 नवंबर (आईएएनएस)। नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी को तेजाब से जलाने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। पति अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और करवा चौथ के दिन झगड़ा ज्यादा हो जाने के चलते उसने अपनी पत्नी पर चाकू और तेजाब से हमला कर दिया था। इसके बाद उसकी पत्नी को घायल अवस्था में उसकी भाभी ने अस्पताल में एडमिट कराया था।

इस मामले में थाना बिसरख पुलिस ने पत्नी के ऊपर दहेज की मांग पूरी न करने पर तेजाब से जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्त को चाकू व तेजाब की शीशी के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त विवेक ने करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी से दहेज की मांग के लिये झगड़ा किया। उसके साथ मारपीट की और चाकू से डराकर पत्नी के ऊपर तेजाब डालकर जानलेवा हमला किया। पत्नी के घायल होने पर वो फरार हो गया।

जिसके बाद आरोपी की भाभी ने पीड़िता को आरोग्य हास्पिटल में भर्ती कराया था। जहां से उसे आगे के इलाज के लिए बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इस मामले में शिकायत मिलने पर थाना बिसरख पुलिस ने मामला दर्ज किया था और आरोपी की तलाश की जा रही थी। थाना बिसरख पुलिस द्वारा गोपनीय सूचना के आधार पर अभियुक्त विवेक को शनिवार को गिरफ्तार किया गया।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम

News
More stories
कर्नाटक जाति आधारित जनगणना विवाद : पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष ने कहा, 24 नवंबर से पहले रिपोर्ट सौंप दी जाएगी