निशिकांत दुबे का दावा, मानहानि मामले में महुआ मोइत्रा ने लिया यूटूर्न

31 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने यह दावा किया है कि कैश फ़ॉर क्वेरी मामले में अदालत में दायर अपनी याचिका में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने यूटर्न ले लिया है। हालांकि मोइत्रा पर कटाक्ष करते हुए दुबे ने यह भी कहा कि “यूटर्न कहूं या डर?”

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “आज महुआ (आरोपी भ्रष्टाचारी सांसद) ने दिल्ली हाईकोर्ट में अपनी गलती मान कर सारे मीडिया के ऊपर केस वापस लेने की गुहार हाईकोर्ट से की। अब वे केवल मेरे लोकसभा अध्यक्ष को भ्रष्टाचार का पत्र लिखने पर और सुप्रीम कोर्ट के वकील व्हिसलब्लोअर जय अनंत देहाद्राई पर केस चलाना चाहती हैं। यूटूर्न कहूँ या डर? अगली सुनवाई 5 दिसंबर।”

इससे पहले टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा द्वारा दिल्ली हाई कोर्ट में दायर किए गए मानहानि मामले में सुनवाई से पहले भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सत्य की जीत का दावा करते हुए मंगलवार सुबह एक्स पर पोस्ट में कहा था, “लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला को मैंने महुआ मोइत्रा के राष्ट्रीय सुरक्षा को गिरवी रखने व पैसे लेकर संसद में प्रश्न पूछने का मामला क्यों पत्र के माध्यम से बताया? इसके लिए मेरे तथा सभी प्रेस के लोगों पर दिल्ली हाईकोर्ट में केस महुआ ने किया है, उसकी आज सुनवाई है।न्यायालय पर हमें भरोसा है, सत्यमेव जयते।”

इससे पहले 20 अक्टूबर को न्यायालय में हुई सुनवाई के दौरान एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई ने यह आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी थी कि महुआ मोइत्रा के वकील ने उन्हें फोन कर हेनरी (कुत्ते) के बदले में शिकायत वापस लेने को कहा। इसके बाद ‘हितों के टकराव’ को लेकर महुआ मोइत्रा के वकील ने इस सुनवाई से अपने आपको अलग कर लिया। इसके बाद न्यायालय ने 31 अक्टूबर को सुनवाई की अगली तारीख तय कर दी थी।

–आईएएनएस

एसटीपी/एसकेपी

News
More stories
केरल विस्फोटों पर टिप्पणी को लेकर राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर के खिलाफ मामला दर्ज