मिंत्रा के बेहतरीन दिवाली उत्सव से इन जरूरी चीजों के साथ त्योहार के लिए तैयार हो जाएं

02 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)। रोशनी का त्योहार दिवाली नजदीक है। इसके साथ ही सामाजिक समारोहों की शोभा बढ़ाने का उत्साह भी अद्वितीय है।

त्योहारी सीजन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए मिंत्रा दिवाली धमाका (1 नवंबर से शुरू हुआ एक शानदार फैशन कार्यक्रम) 6,000 से अधिक अग्रणी अंतरराष्ट्रीय, घरेलू और डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ब्रांडों से प्राप्त 2.4 मिलियन से अधिक शैलियों का एक शानदार कलेक्शन पेश करता है।

भाई दूज, धनतेरस, छठ पूजा और अन्य त्योहारों के नजदीक आने के साथ, ग्राहक फैशन, सौंदर्य और जीवन शैली में शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला में से चुन सकते हैं, जिसमें घर से संबंधित उत्पाद, यात्रा सहायक उपकरण, सोने के सिक्के, आभूषण, जूते, घड़ियां, पहनने योग्य वस्तुएं समेत और अधिक शामिल हैं।

मिंत्रा के फैशन कार्यक्रमों ने पिछले कुछ वर्षों में लोकप्रिय ब्रांडों के सबसे अधिक मांग वाले और प्रीमियम कलेक्शन के साथ ग्राहकों को मंत्रमुग्ध किया है। दिवाली धमाका कार्यक्रम का यह संस्करण उत्सव की भव्यता दिखाने के लिए आपके वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में काम करेगा।

चाहे आप परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाने की योजना बना रहे हों या एक अच्छी छुट्टी पर जाने की योजना बना रहे हों, आपको मिंत्रा पर चुनने के लिए ढेर सारे उत्पाद मिलेंगे।

पुरुषों और महिलाओं के लिए अवसर परिधान :- इस दिवाली एक व्यापक संग्रह का पता लगाएं, जिसमें अनौक, सोजन्या, लिबास, लेवी, गैंट जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के कुर्ते, कुर्ता सेट, साड़ी, फ्यूजन वियर और वेस्टर्न वियर शामिल हैं, (एमआरपी पर न्यूनतम 50 प्रतिशत की छूट), जॉम्पर्स और बहुत कुछ, एमआरपी पर 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ।

चाहे आप कालातीत क्लासिक्स या समकालीन शैलियों को पसंद करते हों, आप उत्सव के लिए सही पोशाक खोज लेंगे। यह कार्यक्रम आपके छोटे बच्चों सहित हर किसी के लिए है, जिसमें ‘बिटिया बाय भामा’ एमआरपी पर न्यूनतम 70 प्रतिशत की छूट प्रदान करता है और बच्चों के कपड़ों के लिए अपनी आकर्षक उत्सव रेंज के लिए एमआरपी पर न्यूनतम 65 प्रतिशत की छूट प्रदान करता है।

घर की साज-सज्जा और सजावट :- आपके रहने की जगह को सजाए, जादू और रोशनी के स्पर्श के बिना दिवाली अधूरी है।

मिंत्रा के पास आधुनिक घरेलू उत्पादों की एक श्रृंखला है, जिसमें साज-सज्जा, सजावट, कुकवेयर, डिनरवेयर और उपकरण शामिल हैं। डी’ डेकोर, होम सेंटर और बोरोसिल जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों की सजावट की वस्तुओं के साथ अपने घर के माहौल को बेहतर बनाएं और अपने उत्सवों को और अधिक खास बनाएं, जो बेहतरीन मूल्य के ऑफर पेश करते हैं।

सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल :- जब उत्सव के लिए एकदम सही दिखने की बात आती है, तो आपका मेकअप एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

यदि आप लंबे समय तक कायम रहने वाली छाप छोड़ना चाहते हैं और दूसरों को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो मिंत्रा ब्यूटी के सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों को देखें।

आप लैक्मे, लोरियल, फिलिप्स, मैककैफीन और अन्य ब्रांडों से अपने उत्सव के लुक को बढ़ाने के लिए मेकअप, त्वचा की देखभाल और सौंदर्य संबंधी आवश्यक वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला बेजोड़ ऑफर पर पाएंगे।

घड़ियां और पहनने योग्य वस्तुएं :- फॉसिल (एमआरपी पर न्यूनतम 40 प्रतिशत की छूट), कैसियो, वनप्लस और बोट की घड़ियों और पहनने योग्य वस्तुओं (वियरेबल) के साथ अपनी दिवाली पोशाक में सुंदरता का स्पर्श जोड़ें।

चाहे आप पारंपरिक घड़ियां पसंद करें या नवीनतम स्मार्टवॉच, मिंत्रा के पास चुनने के लिए विकल्पों की एक श्रृंखला है।

सामान और यात्रा सहायक उपकरण :- दिवाली के दौरान यात्रा करने की योजना बनाने वालों के लिए मिंत्रा, यात्रा के दौरान एक अलग पहचान बनाने में मदद करने के लिए विभिन्न प्रकार के स्टाइलिश यात्रा सहायक उपकरण प्रदान करता है।

स्काईबैग्स, सफारी, टॉमी हिलफिगर, मोकोबारा, एरिस्टोक्रेट और अमेरिकन टूरिस्टर जैसे ब्रांड यात्रा संबंधी आवश्यक वस्तुओं पर अद्भुत ऑफर प्रदान करते हैं।

शीतकालीन परिधान :- सर्दी शुरू होने के साथ, मिंत्रा के आरामदायक स्वेटशर्ट, स्वेटर, जैकेट, शॉल और बहुत कुछ के संग्रह के साथ इस त्योहारी सीजन में गर्म रहें।

ब्लैकबेरीज़, एलन सोली और अन्य ब्रांडों के आरामदायक शीतकालीन परिधानों के साथ इस दिवाली पर अपना फैशनेबल दिखने के साथ-साथ ठंड को भी दूर रखें (एमआरपी पर न्यूनतम 55 प्रतिशत की छूट)।

इन शानदार उत्पाद श्रेणियों के अलावा, आप एचडीएफसी बैंक से सीमित समय के ऑफर, बैंक और भुगतान ऑफर देख सकते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि आपको अपने पैसे के लिए सर्वोत्तम लाभ मिले।

–आईएएनएस

एबीएम

News
More stories
'मंगलावरम' के गाने 'अप्पाप्पादा तंद्रा' में विशेष भूमिका निभाएंगे थारुण भास्कर