राजस्थान के उम्मीदवारों के चयन को लेकर जोशी के आवास पर बैठक खत्म, रात में नड्डा और शाह करेंगे बैठक

31 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। राजस्थान विधान सभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा में बची हुई 76 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन जारी है। मंगलवार को राजस्थान के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी के आवास पर राजस्थान भाजपा कोर कमेटी के नेताओं की मैराथन बैठक खत्म हो गई है और अब यह बताया जा रहा है कि जोशी के आवास पर तैयार हुई लिस्ट को लेकर सभी नेता लगभग रात 8 बजे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचेंगे।

नड्डा और अमित शाह राजस्थान भाजपा कोर कमेटी नेताओं के साथ बची हुई 76 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची पर विचार मंथन करेंगे। इससे पहले, आज चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने अपने आवास पर कई घंटे तक चली मैराथन बैठक में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह समेत राजस्थान भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ एक-एक सीट पर चर्चा कर नाम तय किए, जिन पर अंतरिम मुहर शाह और नड्डा आज रात वाली बैठक में लगाएंगे और संभवतः कल होने वाली भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इन नामों पर अंतिम मुहर लग जाएगी।

आपको बता दें कि राजस्थान में 200 सीटों पर होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा अब तक दो लिस्ट जारी कर चुकी है और इन दोनों लिस्टों में कुल मिलाकर अब तक 124 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है। पार्टी को अभी 76 विधान सभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना है।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

News
More stories
कोर सेक्टर उद्योगों ने सितंबर में 8.1% की वृद्धि दर्ज की (लीड-1)