विद्या बालान की ‘जलसा’ का फर्स्ट लुक आउट, वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार

28 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :

विद्या बालन को स्क्रीन पर देखने को दर्शक हमेशा ही उत्शुक रहते हैं. ऐसे में क्या होगा अगर विद्या और शेफाली शाह एक साथ नजर आयें। जी हाँ, विद्या बालन और शेफाली शाह-स्टारर ड्रामा थ्रिलर ‘जलसा’ अपने ओटीटी वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है।

नई दिल्ली: प्राइम वीडियो ने आज ही अपने ट्विटर हैंडल पर शेफाली शाह और विद्या बालन के फर्स्ट लुक को साझा करते हुए, जलसा के वैश्विक प्रीमियर की घोषणा की है। पोस्टर में विद्या और शेफाली दोनों ही इंटेंस और खूबसूरत लग रही हैं।

फिल्म में विद्या बालन और शेफाली शाह के अलावा, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकारों भी शामिल हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है जबकि फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है।आपको बता दें ‘तुम्हारी सुलु’ के बाद विद्या बालन के साथ यह सुरेश का दूसरा collab है। वहीं प्राइम वीडियो के साथ विद्या तीसरी बार collab कर रही हैं।

जलसा एक पत्रकार और रसोइए के जीवन के माध्यम से दिखाए गए संघर्ष की एक बेहद आकर्षक और मनोरम कहानी है जिसमें रोमांच का हैवी डोज मिलने की सम्भावना है। फिल्म में विद्या बालन एक पत्रकार की भूमिका में हैं वहीं शेफाली शाह एक कुक के किरदार में नजर आएंगी। कहानी में दोनों का स्‍ट्रगल है। ‘तुम्‍हारी सुलु’, ‘शेरनी’ और ‘कहानी’ जैसी फिल्‍मों के बाद विद्या बालन एक बार फिर ‘वुमन सेंट्रिक’ स्‍टोरी लेकर आईं हैं। दूसरी ओर, शेफाली शाह भी ओटीटी की दुनिया में ‘देल्‍ही क्राइम’ और ‘ह्यूमन’ जैसे शोज से दर्शकों के दिलों में जगह बना चूँकि हैं। ऐसे में दोनों को एकसाथ पर्दे पर देखना वकिय दिलचस्‍प होगा।

इसे भी पढ़ें – गंगूबाई काठियावाड़ी Review: आलियभट्ट ने एक बार फीर अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के कंटेंट लाइसेंसिंग के प्रमुख मनीष मेंघानी ने कहा कि उनकी टीम कहानियों का चयन करते समय “authenticity और freshness” की तलाश करती है और “जलसा” में उसके अलावा भी बहुत कुछ है।

वहीं, फिल्म निर्माता भूषण कुमार फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहते हैं की यह उनकी सबसे मनोरंजक फिल्मों में से एक है और ‘एयरलिफ्ट, शेरनी और छोरी जैसी फिल्मों के बाद जलसा एक बार फिर उसी जादू को दोहराने की तैयारी में है। यह फिल्म टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

बता दें, ‘जलसा’ 18 मार्च 2022 को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्‍ट्रीम होगी। यानी इसे देखने के लिए आपके पास अमेजन प्राइम का सब्‍सक्र‍िप्‍शन होना ज‍रूरी है। इसे भारत के साथ साथ 240 देशों में प्रीमियर किया जायेगा।

News
More stories
आखिर क्या है, महाशिवरात्रि की विशेष पूजा? इसे करने का क्या है सही तरीका ?