नरेला में 1 घंटे की बारिश ने खोली दिल्ली नगर निगम और PWD की पोल, सड़कों पर भरा पानी, घंटों लगा रहा जाम!

09 Jul, 2024
Head office
Share on :

नरेला: राजधानी दिल्ली के नरेला विधानसभा क्षेत्र में हुई 1 घंटे की बारिश ने दिल्ली नगर निगम और PWD विभाग की पोल खोलकर रख दी। बारिश के पानी से सड़कों पर जलभराव हो गया, जिसके कारण कई घंटों तक भारी जाम लग गया।

दावे हुए खोखले:

दिल्ली नगर निगम और PWD ने बारिश से पहले जमीनी स्तर पर काम करने का दावा किया था, लेकिन 1 घंटे की बारिश ने इन दावों की पोल खोल दी।

जाम से जूझते लोग:

नरेला की तरफ जाने वाला रोड और अलीपुर से मुकरबा चौक की तरफ जाने वाले रोड पर कई घंटों तक गाड़ियां खड़ी रहीं। जिस समय यह हालात थे उसे वक्त स्कूल की छुट्टी का टाइम था जिसकी वजह से कई घंटे तक जाम लग रहा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के कर्मी मौके पर नहीं पहुंचे, इसमें दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की साफ लापरवाही नजर आई जिसके कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

एम्बुलेंस भी फंसी जाम में:

ट्रैफिक जाम की वजह से एक एम्बुलेंस भी 1 घंटे से ज्यादा समय तक जाम में फंसी रही। एम्बुलेंस में मरीज था, लेकिन जाम की वजह से उसे अस्पताल तक पहुंचने में देरी हुई।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही:

इस पूरे घटनाक्रम में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही साफ तौर पर देखने को मिली। बारिश के पहले से ही मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी कर दिया था, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने कोई इंतजाम नहीं किए।

#tags: #नरेला, #बारिश, #जाम, #दिल्ली_नगर_निगम, #PWD, #जलभराव, #एम्बुलेंस, #ट्रैफिक_पुलिस, #लापरवाही

News
More stories
अलीपुर में खेती की जमीनों पर अवैध निर्माण पर चलाया गया पीला पंजा, बुलडोजर से ध्वस्त किए गए निर्माण!