दादा ध्यानचंद खेल दिवस पर 5 किलोमीटर दौड़ का आयोजन

30 Aug, 2024
Head office
Share on :

हरिद्वार: सोलानी रिवर पार्क पर युवा कल्याण विभाग हरिद्वार के अधिकारी प्रमोद पांडे द्वारा सिटी स्पोर्ट्स क्लब रुड़की के बैनर तले 5 किलोमीटर दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौड़ में शहर के भारी संख्या में प्रतिभागियों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

मुख्य अतिथि का संदेश मुख्य अतिथि मुकेश भट्ट, युवा कल्याण अधिकारी हरिद्वार, ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ को रवाना किया। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि राष्ट्रीय खेल दिवस, जो दादा ध्यानचंद के नाम से मनाया जाता है, के अवसर पर हरिद्वार जिले में 29 अगस्त से 31 अगस्त 2024 तक विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा।

बाईट – डॉ आलोक द्विवेदी (पीआरडी के जवान )
बाईट -समीर खेल प्रशिक्षक

प्रतिभागियों की शपथ दौड़ शुरू होने से पहले मुख्य अतिथि मुकेश भट्ट और खेल प्रशिक्षक समीर ने सभी प्रतिभागियों को शपथ दिलाई। बालिका वर्ग में प्रथम स्थान पायल, द्वितीय स्थान चांदनी और तृतीय स्थान अमित ने प्राप्त किया। वहीं, बालक वर्ग में अमित ने प्रथम स्थान, हर्ष ने द्वितीय स्थान और हिमेश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेता खिलाड़ियों को मुकेश भट्ट ने पुरस्कृत किया।

बाईट- मुकेश भट्ट क्षेत्रीय युवा प्रांतीय अधिकारी

प्रतियोगिता का सफल आयोजन प्रतियोगिता के सफल आयोजन में समीर खेल प्रशिक्षक, राहुल खेल प्रशिक्षक, आलोक द्विवेदी पीआरडी के जवान और खेल प्रेमियों का प्रमुख योगदान रहा। अंत में, सिटी स्पोर्ट्स क्लब रुड़की के निर्देशक समीर ने मुख्य अतिथि मुकेश भट्ट और सहयोगियों का आभार प्रकट किया।

Tags : #NationalSportsDay #DhyanChand #Haridwar #SportsEvent #YouthWelfare

सीमा कश्यप रुडकी

News
More stories
भजन लाल शर्मा: मजबूत कानून व्यवस्था बनाए रखना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता