Delhi Crime News: आखिर बेटी ने क्यूँ मारा अपनी ही माँ को ?

21 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: रविवार को दिल्ली से एक काफी चौकाने वाली खबर आई है, दिल्ली पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय एक महिला को उसकी बेटी और उसके दोस्त ने कथित तौर पर मार डाला, जब उसने अपनी बेटी को पैसे देने से इनकार कर दिया। पीड़िता की पहचान सुधा रानी के रूप में हुई है। उनकी बेटी देवयानी (24) और सह आरोपी कार्तिक चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है।


पुलिस के अनुसार, महिला शनिवार की रात दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर स्थित अपने घर में अपने बिस्तर पर मृत पाई गई थी और उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे। पुलिस ने कहा कि वह इलाके में एक दुकान चलाती थी और भाजपा कार्यकर्ता भी थी और 2007 के एमसीडी चुनाव में अंबेडकर नगर से लड़ी थी। उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी ने पुलिस से झूठ बोला और दावा किया कि अज्ञात लोगों ने डकैती का विरोध करते हुए महिला की हत्या की है।

Left Side- (बेटी देवयानी)

इसे भी पढ़ेंPunjab Election 2022: चुनाव आयोग ने क्यों रोका ‘सोनू सूद’ को मतदान केंद्र पर जाने से?

बार-बार बयान बदलनें पर पकड़ी बेटी

डीसीपी (दक्षिण) बनिता मैरी जैकर ने कहा, “हमने देवयानी का बयान दर्ज किया था और उन्हें पता था कि वह मौके पर है, लेकिन हमने उसकी गतिविधियों को संदिग्ध पाया। घटना स्थल का निरीक्षण किया गया; संघर्ष के कोई निशान नहीं थे और कुछ आभूषणों के अलावा कुछ भी गायब नहीं था। मृतका की गर्दन पर गहरा घाव था और काफी खून बह गया था, लेकिन फर्श पर खून नहीं था। हमें लगा कि देवयानी हमें गुमराह कर रही है और अपना बयान बदल रही है। हमने उसे पूछताछ के लिए बुलाया और उससे लंबी पूछताछ की। “

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान, देवयानी ने अपना अपराध कबूल कर लिया और कहा कि उसने अपने दोस्त कार्तिक को हत्या मे मदद करने के लिए बुलाया था। पुलिस ने कहा कि दोनों ने कथित तौर पर नींद की गोलियों के साथ महिला की चाय में स्पाइक किया। फिर उन्होंने ब्लेड से उसका गला काट दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले देवयानी ने कार्तिक को कुछ गहने देकर भगा दिया था।

पुलिस ने कहा कि कार्तिक के पास से हत्या का हथियार, 10 गहने और कुछ नकदी बरामद की गयी है।

News
More stories
नौसेना प्रमुख ने राष्ट्रपति के बेड़े की समीक्षा तैयारियों का लिया जायजा