अनमोल अंबानी और ख्रीषा शाह की हुई शादी, तस्वीरें हो रही वायरल

21 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Anmol Ambani Wedding

नई दिल्ली: उद्योगपति अनिल अंबानी और पत्नी टीना के बड़े बेटे अनमोल अंबानी ने 20 फरवरी को मुंबई में ख्रीशा शाह के साथ शादी करली है। दोनों की शादी को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही थी।और अब दोनों के रास्ते एक हो चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई शादी की तस्वीरों में नीता अंबानी और ईशा अंबानी भी नजर आए। शादी कथित तौर पर अनिल अंबानी के कफ परेड होम सी विंड में हुई जिसमें कई हस्तियों ने भाग लिया। शादी की तस्वीरों से पता चलता है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सदस्य सुप्रिया सुले के अलावा रीमा जैन, पिंकी रेड्डी और फैशन डिजाइनर संदीप खोसला भी उपस्थित थे।

मुंबई में हुई इस आलीशान शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। इसमें से एक बच्चन परिवार भी था जिसमे अमिताभ बच्चन क्रीम कलर की शेरवानी और पगड़ी पहने नजर आए। वहीं श्वेता बच्चन ने अपनी मां जया बच्चन और बेटी नव्या के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की जिसमे बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों को साथ में देखा जा सकता है। इस फोटो को बॉलीवुड के हस्तियों संग फैंस का प्यार भी मिल रहा है। जोया अख्तर, महीप कपूर, डिजाइनर अबू जानी संग कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी शेयर की और कुछ ने जया, श्वेता और नव्या के आउटफिट्स की तारीफ भी की।

इसे भी पढ़ेDPIFF Awards 2022: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने किया ‘क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर्स’ का खीताब अपने नाम

मालूम हो, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पिछले हफ्ते शुरू हुआ था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। वहीं अरबपति व्यवसायी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने अपने भतीजे अनमोल अंबानी की शादी में शाही जातीय पोशाक में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। जहाँ इस मौके के लिए टीना अंबानी ने रेड और ब्लैक कलर का लहंगा पहना वहीं नीता अंबानी ने गुलाबी रंग का आउटफिट चुना।

बताते चलें, अनमोल और ख्रीशा अपने परिवारों के माध्यम से मिले थें और फिर एक दुसरे के साथ काफी समय बिताने के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया। उनके एक करीबी दोस्त ने बताया की अनमोल ख्रीशा के सामाजिक सक्रियता से काफी आकर्षित थें। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो अनमोल अंबानी ने दिसंबर 2021 में ख्रीशा शाह से करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बिच सगाई की थी।

News
More stories
यूपी चुनाव 2022: सपा या बीजेपी? जानिए तीसरे चरण में किसे लगेगा झटका