पठान का टीजर हुआ रिलीज, शाहरुख और दीपिका आयें फिरसे एक साथ

03 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

शाहरुख खान ने अपने चाहने वालों को होली से पहले एक बड़ा तोहफा दिया है। लंबे समय से चर्चा में चल रही शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान का पहला टीजर अब रिलीज हो चुका है, जिसे शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पठान से लगभग चार साल बाद शाहरुख ने फिल्मों में अपनी वापसी की है।

नई दिल्ली: अभिनेता शाहरुख खान ने आज यानी बुधवार को अपनी आगामी फिल्म पठान के बारे में पहली आधिकारिक घोषणा की। टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे पता है कि देर हो चुकी है… लेकिन तारीख याद रखना… पठान का समय अब शुरू होता है… 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।”


इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में शाहरुख एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – UP Election 2022 Phase 5 LIVE: शाम 5 बजे तक 53.98% हुआ मतदान, जानें अयोध्या सीट का हाल


ट्रेलर में जॉन और दीपिका बारी-बारी से ‘पठान’ का परिचय कराते हैं। वे बताते हैं कि पठान कैसे गुमनाम है और जीवन में उसका एक ही लक्ष्य है, किसी भी कीमत पर अपने देश की रक्षा करना। उनकी बातों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म देशभक्ति की होगी और पठान देशभक्त हैं जिनके लिए देश ही उनका ‘करम और धरम’ है। वहीं शाहरुख एक सफेद शर्ट और लंबे बालों में साये से बाहर निकलते हुए दिखाई देतें हैं और देश के लिए अपने प्यार का उजागर करते हैं। एक मिनट के इस टीज़र में पठान बनकर लौटे शाहरुख खान का दमदार लुक देखने को मिल रहा है.

जहाँ शाहरुख को आखिरी बार आनंद एल राय की 2018 में निर्देशित फिल्म जीरो में देखा गया था वहीं दीपिका आखिरी बार अमेजन प्राइम की रिलीज ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं। मालूम हो, पठान में शाहरुख और दीपिका चौथी बार साथ मे नजर आने वाले हैं इससे पहले ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर मे उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसन्द किया था.


सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने जा रही है जिसमें शाहरुख एक गुप्त एजेंट के किरदार मे हैं जिसका कोड नेम पठान होता है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जा रहा है।

News
More stories
आखीर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुई ‘अभिरा की शादी’