भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें Video

12 Jul, 2021
Share on :

फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj: The Pride of India) के ट्रेलर को अजय देवगन (Ajay Devgn) समेत सभी कास्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं ट्रेलर की शुरुआत होती है 1971, भुज, गुजरात की डेट से. इसके बाद भारतीय तिरंगे को आसमान में लहराते हुए दिखाया गया है. इसके बाद दिखाया जाता है कि भुज एयर बेस पर पाकिस्तानी वायुसेना ने हमला कर दिया.

फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा अपनी भूमिकाओं से फैंस को इम्प्रेस करने में सफल नजर आ रहे हैं. फिल्म के 3 मिनट के ट्रेलर में अजय देवगन की जबरदस्त एक्टिंग दिखाई दे रही है. फिल्म के ट्रेलर में नोरा फतेही और सोनाक्षी सिन्हा भी वाहवाही बटोरने में सफल हो रही हैं. ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अजय देवगन की ये फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है. आज के ट्रेलर से पहले 11 जुलाई को इसका टीजर रिलीज किया गया था जिसमें अजय देवगन की दमदार आवाज में डायलॉग सुनाई दिया था.

फिल्म के बारे में बात करें तो इसकी कहानी एक ऐसे जांबांज एयरफोर्स अधिकारी की है जिसने न सिर्फ पाकिस्तान के हमले से अपने एयरबेस की सुरक्षा की बल्कि जरूरत पड़ने पर उसने आसपास के गांवों की सैकड़ों महिलाओं की टोली बनाई और रातों रात पूरे एयरबेस का नक्शा ही बदल दिया था. अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म में एयरफोर्स अधिकारी विजय कार्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म को अभिषेक दुधैया ने निर्देशित किया है. अजय देवगन और संजय दत्त के अलावा फिल्म में नोरा फतेही और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं. फिल्म 13 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

News
More stories
‘यूजर्स को सशक्त बनाएंगे नए आईटी नियम’आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव की Koo एप पर पहली पोस्ट