राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने PM मोदी पर की बड़ी भविष्यवाणी, परेशान हो गया विपक्ष

14 Jun, 2023
Head office
Share on :

रामलला के मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि 2024 में फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि राम की कृपा से भाजपा का बेड़ा पार हो जाएगा।

Acharya Satyendra Das Prophecy About PM Modi: श्रीरामजन्मभूमि के मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 2024 में एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। इसमें कोई संदेह नहीं है। उन पर राम की कृपा बनी रहेगी, राम की कृपा से उनका बेड़ा पार हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि जितने लोग भगवान राम के नाम की जयकार करते हैं, केवल वही लोग यदि बीजेपी को वोट देंगे तो यह निश्चित है कि 2024 में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की भगवान राम में आस्था और विश्वास है, इसलिए पार्टी पर राम की कृपा बनी रहेगी। यही नहीं आचार्य सत्येंद्र दास अपनी भविष्यवाणी के पीछे कारण भी गिनाया है. 

आचार्य सत्येंद्र दास ने और क्या कहा?

उन्होंने कहा कि रामलला के भव्य और दिव्य मंदिर में विराजमान होने का जो प्रभाव जनता के ऊपर पड़ेगा, उतना किसी के विरोध का प्रभाव नहीं पड़ेगा. राम का विरोध करने वाले को कभी फल नहीं प्राप्त हो सकता और ना ही उन्हें सत्ता प्राप्त हो सकती है. आचार्य सत्येंद्र दास ने यूपी चुनाव का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में भी को देख लीजिए लोगों ने बहुत प्रयास किया, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने बौने हो गए और वो फिर से मुख्यमंत्री बन गए. 

इसके साथ- साथ उन्होंने समाजवादी पार्टी को कुछ ऐसा कह दिया है जो उनके लिए डराने वाला है. उन्होंने कहा – सपा स्वामी प्रसाद मौर्य के कारण पतन की ओर जा रही है। जो लोग रामायण जला रहे हैं, रामायण की निंदा कर रहे हैं, ऐसे लोगों के कारण सपा डूब जाएगी और फिर उबर नहीं पाएगी। 

उन्होंने कहा कि इसलिए जरूरी है कि समाजवादी पार्टी अपना कर्तव्य करे. पूजा पाठ करें अपने विचार शुद्ध रखें. 

News
More stories
नैनीताल के पर्वतीय क्षेत्र में सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के सम्बन्ध में प्रशाशन ने लोगों से संवाद कर समस्याओं का समाधान किया।