पुरोला में धारा 144 हटने के बाद पटरी पर लौट रहा जीवन, पुलिस सुरक्षा के बीच खुली मुस्लिम व्यापारियों की दुकानें

18 Jun, 2023
Head office
Share on :

Uttarkashi : पुरोला में धारा 144 हटने के बाद पटरी पर लौट रहा जीवन, पुलिस सुरक्षा के बीच खुली मुस्लिम व्यापारियों की दुकानें

पुरोला में अब माहौल शांत है. धीरे धीरे यहां जीवन पटरी पर आ रहा है. आज पुरोला में पुलिस सुरक्षा के बीच समुदाय विशेष की दुकानें खोली गई.

पुलिस के पहरे के बीच इन व्यापारियों ने अपनी दुकानें खोली हैं। वहीं पुरोला में अब हालात सामान्य हैं। हालांकि अभी भी पुलिस और प्रशासन सभी स्थितियों पर नजर बनाए हुए हैं। बीते शुक्रवार को प्रशासन ने पुरोला तहसील से धारा 144 भी हटा दी थी।

26 मई को पुरोला में एक नाबालिग को समुदाय विशेष व उसके साथी द्वारा नाबालिग को भगाने के विरोध में विभिन्न संगठनों और व्यापार मंडल ने जिला मुख्यालय सहित बड़कोट और नौगांव में बाजार बंद करने के साथ ही प्रदर्शन किया था। यह पूरा मामला 21 दिन तक चलता रहा।

वहीं इस पूरे विवाद के बीच समुदाय विशेष की दुकानें भी बंद रही थी। 22 दिन तक समुदाय विशेष की दुकानें नहीं खुल पाई। पुरोला में हालात सामान्य होने के बाद शनिवार को समुदाय विशेष के व्यापारियों की आठ दुकानें खुल गई हैं। हालांकि इस दौरान एहतिहातन के तौर पर बाजार में पुलिस के जवान भी तैनात रहे।

पुरोला में धारा 144 हटने के बाद पटरी पर लौट रहा जीवन, पुलिस सुरक्षा के बीच खुली मुस्लिम व्यापारियों की दुकानें दुकानें खोली गई.

पुरोला में अब माहौल शांत है. धीरे धीरे यहां जीवन पटरी पर आ रहा है. आज पुरोला में पुलिस सुरक्षा के बीच समुदाय विशेष की दुकानें खोली गई.

News
More stories
राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह उत्तराखण्ड संस्कृत विश्वविद्यालय के 10वें दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया।