अब खेती करेगी शारुख खान की बेटी सुहाना खान, अलीबाग में खरीदी जमीन, कीमत जान उड़ जाएंगे होश !

23 Jun, 2023
Head office
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही एक्टिंग वर्ल्ड में अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले ही सुहाना इतनी चर्चा में रहने लगी हैं कि उनकी पॉपुलैरिटी आज किसी दूसरी एक्ट्रेस से कम नहीं है. अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इस बार सुहाना अपनी प्रॉपर्टी की वजह से सुर्खियों में हैं. खबर है कि उन्होंने अलीबाग के थाल गांव में एक खेत खरीद लिए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने खुद को किसान भी बताया है। वहीं, इसकी कीमत इतनी है कि जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

खबरों की मानें तो सुहाना ने खेती के लिए डेढ़ एकड़ जमीन खरीदी है। इसकी कीमत करीब 12.91 करोड़ बताई जा रही है। कहा ये भी जा रहा है कि जमीन का लेनदेन 1 जून को किया गया है। शाहरुख की बेटी ने इसके लिए 77 लाख 46 हजार रुपए की स्टैंप ड्यूटी भी जमा की है। ये जमीन अंजलि, रेखा और प्रिया नाम की तीन बहनों से खरीदी गई है। इस जमीन का लोकेशन अलीबाग है। जहां पर शाहरुख खान के पास पहले से ही प्रॉपर्टी है। वहीं खबर की मानें तो इसमें कहा जा रहा है कि सुहाना ने खुद को कागजों में एग्रीकल्चरिस्ट (किसान) दिखाया है।

समुद्र तटीय इलाके में कई सेलेब्रिटीज के बंगले
ऑरिजनल फार्महाउस को गिराने के लिए बंगले के मालिकों पर बॉम्बे टेनेंसी एक्ट का उल्लंघन करने पर 3.6 करोड़ रुपये का फाइन 2020 में रायगढ़ कलेक्टर के द्वारा लगाया गया था। अलीबाग के तटीय इलाकों में मुंबई के तमाम सेलेब्रिटीज के घर हैं। इनमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, इंड्रस्ट्रियलिस्ट गौतम सिंघानिया जैसे बड़े नाम शामिल हैं। अलीबाग से मुंबई की कनेक्टिविटी Ro-Ro और स्पीड बोट सेवाएं शुरू होने के बाद बेहतर हो गई थीं।

शाहरुख ने अपना 52वां बर्थडे यहीं बने बंगले पर सेलिब्रेट किया था. सुहाना अब उनकी नई पड़ोसी बन गई हैं. वर्कफ्रंट पर बात करें तो जल्द सुहाना की आर्चीज रिलीज होने वाली है. फिलहाल इस फिल्म की प्रमोशन जोर-शोर से चल रही है. यह केवल शाहरुख के लिए ही नहीं बोनी कपूर के लिए भी बहुत खास है..इस फिल्म के जरिए बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने जा रही हैं. इनके अलावा अगस्त्य नंदा समेत कई और नाम हैं. 

फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले जारी किया गया था और शाहरुख ने अपनी बेटी को शुभकामनाएं दीं थी।

यह श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की भी पहली फिल्म है।

News
More stories
प्रधानमंत्री ने अमेरिका के राष्ट्रपति से मुलाकात की, देखें फोटो