‘जेलर’ एक्टर जी मारीमुथु की हार्ट अटैक से मौत, स्टूडियो में डबिंग करते हुए उठा सीने में दर्द हुई मौत !

08 Sep, 2023
Head office
Share on :

G Marimuthu Death : सुपरस्टार रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जेलर’ में नजर आए एक्टर जी मारीमुथु का आज निधन हो गया है। उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है।

इस खबर जानने के बाद उनके फैंस और इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- “शॉकिंग पॉपुलर तमिल कैरेक्टर एक्टर मारीमुथु का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया… हाल ही में, उन्होंने अपने टीवी सीरियल डायलॉग्स काफी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली थी… भगवान उनकी आत्मा को शांति दें!” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “वह 57 वर्ष के थे, जी मारीमथु को तमिल टेलीविजन सीरीज में एथिरनीचल के रोल में काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। उन्होंने फिल्म मेकर मणिरत्नम सहित अन्य कई लोगों के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है।

जी मारीमुथु ने कब शुरु की अपने करियर की शुरुआत जानिए इस खबर में

 1990 में जी मारीमुथु फिल्म डायरेक्टर बनने के सपने के साथ चेन्नई चले गए. शुरुआत में, उन्होंने होटलों में वेटर के तौर पर काम किया. लेकिन जल्द ही उनकी मुलाकात गीतकार वैरामुथु से हुई और आखिर में उन्हें राजकिरण के साथ अरनमनई किली (1993) और एल्लामे एन रसथन (1995) जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम मिला. मारीमुथु ने मणिरत्नम, वसंत, सीमान और एसजे सूर्या जैसे बड़े फिल्म के साथ काम करते हुए असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपना करियर जारी रखा. जी मारीमुथु ने फिल्मों का डायरेक्शन और टीवी शो में एक्टिंग के अलावा 50 से ज्यादा फिल्मों में काम भी किया था. वो ना सिर्फ अच्छे एक्टर-डायरेक्टर बने, बल्कि उन्हें स्क्रीप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखने का भी शौक था.

मशहूर तमिल अभिनेता और फिल्म निर्माता जी. मारीमुथु का कार्डियक अरेस्ट की वजह  से निधन, तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर

बताया जा रहा है कि मारीमुथु अपने सहयोगी कमलेश के साथ लोकप्रिय तमिल टेलीविजन शो ‘एथिर नीचल’ के लिए डबिंग कर रहे थे। डबिंग के दौरान वह चेन्नई के स्टूडियो में अचानक गिर पड़े। उन्हें चेन्नई के वडापलानी के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके पार्थिव शरीर को चेन्नई स्थित उनके घर ले जाया जाएगा। अंतिम संस्कार उनके गृहनगर थेनी में परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में होगा। उनके आकस्मिक निधन से तमिल इंडस्ट्री सदमे में है।

News
More stories
मुख्यमंत्री ने हरिद्वार में किया 941.39 लाख की योजनाओं का शिलान्यास