मां बनने के बाद पहली बार बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

14 Oct, 2023
Head office
Share on :
Actress Ileana D'Cruz bollywood

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज 1 अगस्त को बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की मां बनी थी, जो कि अब दो महीने से ज्यादा का हो गया है. इलियाना अपने नन्हें बेटे के साथ क्वालिटी समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस मां बनने के बाद पहली बार अपने बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Ileana Dcruz Outing With Her Son:  बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इन दिनों जमकर अपना मदरहुज एंजॉय कर रही हैं. इस वक्त उनका पूरा ध्यान अपने नन्हे से जान पर है. वहीं मां बनने का अनुभव वह लगातार अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी वे अक्सर अपने लाडले कोआ फीनिक्स डोलन की तस्वीरें तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें कि उनके बेटे के जन्म को 2 महीना हो चुका है. 

 
बेटे के साथ इलियाना की पहली लंच डेट
कोआ के जन्म के बाद  इलियाना ने पिछले कुछ महीनों में उनकी ही तस्वीरें इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की हैं. कभी कोआ को खिलाते हुए, तो कभी उसे प्यार से देखते हुए इलियाना की खुशी बेटे के जन्म के बाद सातवें आसमान पर है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कोआ के साथ लंच आउटिंग पर जाने की तस्वीर शेयर की, इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बेबी और मम्मा का पहला डे आउट लंच।' 

इलियाना इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर 
इलियाना डिक्रूज ‘बर्फी’, ‘रुस्तम’, ‘बादशाहो’, ‘रेड’, ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार ‘सब गजब’ म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। उन्होंने रैपर बादशाह के साथ गाने पर परफॉर्म किया था। अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘बिग बुल’ में देखा गया था, जो कि 2021 में रिलीज हुई थी।

किससे हुई है एक्ट्रेस इलियाना की शादी?

बता दें कि इलियाना ने अभी तक अपने पार्टनर का चेहरा रिवील नहीं किया है. लेकिन खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने गुपचुप इसी साल 13 मई को शादी रचा ली है. बताया गया है कि इलियाना ने कोर्ट मैरिज किया है. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से शादी को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. वहीं इलियाना ने इसी साल 1 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद से वह अपनी लगातार अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.I

Tags : Actress Ileana D'Cruz, Bollywood 
Written BY : Deepa Rawat
News
More stories
इजरायल-हमास युद्ध के बीच फंसे भारतीय नागरिकों को लेकर दूसरी फ्लाइट पहुंची दिल्ली