कांग्रेस ने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग को “लीक सेवा आयोग” कहा

16 Oct, 2023
Head office
Share on :

पर्टी ने कहा कि आयोग की कार्यप्रणाली में भ्रष्टाचार और नौकरियों की बिक्री का आरोप ।

हरिद्वार : आज हरिद्वार में ख़राब मौसम और बारिश के बावजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में आयोग द्वारा आयोजित परीक्षाओं के प्रश्न पत्रों के लगातार लीक होने से भ्रष्टाचार और नौकरियों की बिक्री का खेल चल रहा है।

हरिद्वार कांग्रेस के अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा, “भाजपा सरकार में आयोग की कार्यप्रणाली में भ्रष्टाचार चरम पर है। लगातार परीक्षाओं के प्रश्न पत्रों के लीक होने से योग्य उम्मीदवारों के साथ अन्याय हो रहा है। हमने आज आयोग के कार्यालय के सामने प्रदर्शन करके अपनी आवाज़ बुलंद की है।”

हरिद्वार कांग्रेस के अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी

यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव महबूब आलम ने कहा, “आयोग की कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हुआ तो हम बड़े स्तर पर प्रदर्शन करेंगे। अगर हमारी मांगें नहीं सुनी गईं तो हम आयोग के कार्यालय में घुसेंगे।”

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार आयोग की कार्यप्रणाली में सुधार नहीं करने दे रही है। सरकार अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही है।

बतादें की आज कांग्रेस पार्टी के आह्वान पर युवा कार्यकर्ता और नेताओं ने भाजपा की प्रदेश सरकार में आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा के प्रश्न पत्रों के लगातार लीक हों जानें के कारण आयोग की कार्यप्रणाली में भ्रष्टाचार और रूपए ले कर योग्य उम्मीदवार की नौकरियों को लाखों रूपए में बेचने का आरोप लगाया और कहा धामी सरकार अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिय पुलिस का सहारा लेती हैं जब कांग्रेस पार्टी ने युवाओं की आवाज़ को देहरादून में उठाया था तो हमारे ऊपर लाठियां बरसाईं गई हाथ पैर तोड़े गए और पेपर स्प्रे किया गया हमने फिर भीं बेरोजगार युवाओं की आवाज़ बन कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ ने उनकी आवाज़ को प्रदेश सरकार के समक्ष उठाया और कहा कि,हम कांग्रेसी गांधी के मार्ग पर चलने वालें कांग्रेसी हैं, हम अपना विरोध शांति के साथ करेंगे और अगर हमरी मांगे नहीं सुनी गई और आयोग की कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हुआ तो अगली बार हमारा प्रदर्शन हरीद्वार के मुख्य चौक पर होगा और हम आयोग के कार्यालय में घुसेंगे।

TAGS: Congress, Uttrakhand Lok Seva Ayogya,Leek, Haridwar News

संदीप उपाध्याय

News
More stories
नवरात्रों के शुभ अवसर पर केदारनाथ धाम में शुरू हुई सीजन की पहली बर्फबारी, सोमवार को भी धाम में हुई बर्फबारी