Tiger 3 Song: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के लिए अरिजीत सिंह ने पहली बार गाया गाना, सलमान खान ने खुद किया ऐलान

19 Oct, 2023
Head office
Share on :
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' के पहले गाने की पहली झलक सामने आ गई है इस गाने में सलमान खान और (Katrina Kaif) कटरीना कैफ की खूबसूरत केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है वहीं आपको बता दे अरिजीत सिंह ने सलमान खान की फिल्म में ये पहली बार गाना गाया है.जी हां, सलमान खान की इसी फिल्म के गाने से अरिजीत के साथ उनका पुराना मतभेद भी अब खत्म हो चुका है।

Tiger 3 First Song: सलमान खान (Salman Khan) और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के बीच पैचअप की खबरें पिछले कुछ समय से वायरल हो रही थीं. इसकी वजह थी अरिजीत का सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्पॉट होना और इन खबरों पर अब खुद सलमान खान (Salman Khan) ने ही मुहर लगा दी है. सलमान और अरिजीत के बीच सालों पुराने विवाद का अंत हो गया है और दोनों के बीच हो गया है पैचअप. अरिजीत ने बाकायदा टाइगर 3 (Tiger 3) में सलमान के लिए आवाज भी दी है. सलमान पर फिल्माए इस गाने को जल्द ही रिलीज किया जाएगा जिसकी पहली झलक खुद एक्टर ने शेयर की है. 

 सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर गाने की एक तस्वीर शेयर की है जिसमे सलमान और कैटरीना नजर आ रहे हैं वो भी पूरे स्वैग में. इस गाने का टाइटल है लेके प्रभू का नाम जिसे आवाज दी है अरिजीत सिंह ने. इस पोस्ट के कैप्शन में सलमान ने लिखा- ‘पहले गाने की पहली झलक. हैशटैग लेके प्रभू का नाम, ओ हां ये अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए.’ इसी के साथ सलमान ने ये भी बताया कि इसे 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. 

नौ साल पहले बिगड़े थे रिश्ते

अरिजीत सिंह और सलमान खान के रिश्ते करीब नौ साल पहले एक अवॉर्ड शो को दौरान हुई घटना के बाद खराब हुए थे. साल 2014 में एक अवॉर्ड समारोह में सलमान होस्ट की जिम्मेदारी निभा रहे थे,

Tiger 3 first song le ke prabhu ka naam arijit singh sing first time for salman khan

उस दौरान अरिजीत सिंह ने अवॉर्ड जीता. जब वो अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे तो सलमान ने मज़ाक में कहा, “सो गए थे.” इस पर अरिजीत ने कहा था, “आप लोगों ने सुला दिया.” फिर सलमान ने कहा था कि ये उनकी गलती नहीं है बल्कि तुम ही हो गाना सुनकर लोग सो ही जाते हैं.

12 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म 

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इस बार 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है यानि दीवाली के मौके पर हिंदी सहित तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है, वहीं आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के निर्माता हैं,आपको बता दे इसमें  शाहरुक खान का कैमियो भी होगा।

TAGS: SalmanKhan , ArijitSingh , LekePrabhuKaNaam , KatrinaKaif , Tiger3Diwali2023 , YRFSpyUniverse , EmraanHashmi , Tiger 3 First Song

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
मंत्रिमंडल ने रेल कर्मचारियों के लिए 1968.87 करोड़ रुपये के उत्पादकता आधारित बोनस (पीएलबी) को मंजूरी दी