अभिनेता वरुण शर्मा ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर का किया दौरा

30 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुंबई, 30 अक्टूबर  फुकरे फिल्म में ‘चूचा’ की भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता वरुण शर्मा ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर का दौरा किया।

अभिनेता ‘फुकरे 3’ की उल्लेखनीय सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए वहां गए थे, जिसने इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

स्वर्ण मंदिर, जिसे हरमंदिर साहिब के नाम से भी जाना जाता है, न केवल सिखों के लिए एक धार्मिक मंदिर है बल्कि शांति, एकता और विनम्रता का प्रतीक है।

वरुण, जिन्होंने चूचा के अपने प्यारे किरदार के लिए अपार लोकप्रियता हासिल की है, फिल्म उद्योग की चकाचौंध और ग्लैमर के बावजूद जमीन से जुड़े रहने के महत्व को समझते हैं।

अभिनेता ने स्वर्ण मंदिर के शांत परिसर में घंटों बिताएं, श्रद्धा से सिर झुकाया और परमात्मा का आशीर्वाद मांगा।

अत्यधिक लोकप्रिय कॉमेडी श्रृंखला की तीसरी सीरीज ‘फुकरे 3’ की सफलता ने भारतीय फिल्म उद्योग में वरुण की स्थिति मजबूत कर दी है।

वरुण अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हो रहे हैं, और अपने प्रशंसकों को एक और यादगार प्रदर्शन का वादा कर रहे हैं।

अभिनेता ने कहा, “‘फुकरे 3’ की सफलता उल्लेखनीय रही है। यह याद दिलाता है कि कड़ी मेहनत और समर्पण आपको वह स्थान दिला सकता है, जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। जैसा कि मैं हमारे रास्ते में आने वाले इस प्यार की महिमा का आनंद ले रहा हूं। मैं अपनी हर भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखने के लिए पहले से कहीं अधिक प्रेरित हूं।”

अभिनेता ने कहा, “सफलता तो बस शुरुआत है, यादगार सिनेमा बनाने की यात्रा और भी अधिक जुनून और प्रतिबद्धता के साथ जारी है।”

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

News
More stories
टीवी अभिनेत्री मोनिका खन्ना ने कहा, मैंंने कभी एक्टिंग नहीं सीखी