मिंत्रा का ‘दिवाली धमाका’ 1 नवंबर से, छह हजार से अधिक ब्रांडों के 24 लाख से अधिक स्टाइल उपलब्ध

30 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

बेंगलुरु, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। त्योहारी सीजन उत्सव, उत्साह और असीम खुशी का बेहतरीन मिश्रण है। इस सीज़न को और भी खास बनाने के लिए मिंत्रा ने 1 नवंबर से शुरू होने वाले ‘दिवाली धमाका’ की घोषणा की है, जो ग्राहकों को सीज़न की रुझानों और मांगों को पूरा करते हुए त्योहारी उत्साह में डुबोने में मदद करेगा।

बिग फैशन फेस्टिवल के संकेतक फैशन, सौंदर्य और जीवन शैली से संबंधित उत्पादों के लिए उपभोक्ताओं की बढ़ती रुचि को दर्शाते हैं। करवा चौथ, भाईदूज, धनतेरस, दिवाली, छठ पूजा जैसे त्यौहार नजदीक हैं। ग्राहक फैशन, सौंदर्य और जीवनशैली से संबंधित शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला में से अपने लिए उत्‍पाद चुन सकते हैं, जिसमें घर से संबंधित उत्पाद, यात्रा और सहायक उपकरण, सोने के सिक्के और आभूषण, जूते, घड़ियाँ और वियरेबल्‍स आदि शामिल हैं।

छह हजार से अधिक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय, घरेलू और डी2सी ब्रांडों के 24 लाख से अधिक स्टाइल के साथ, मिंत्रा दिवाली धमाका का यह संस्करण मिंत्रा के फैशन-फॉरवर्ड ग्राहकों को पिछली दिवाली की तुलना में 1.6 गुना अधिक स्टाइल की पेशकश कर रहा है।

परिवार और दोस्तों के साथ या छुट्टी लेकर त्योहार मनाने के इच्छुक खरीदारों के लिए, विभिन्न श्रेणियों में विभिन्न उत्पाद रोमांचक कीमतों पर उपलब्ध हैं। मिंत्रा के 17 हजार किराना नेटवर्क 19 हजार पिन कोड पर अंतिम-गंतव्‍य तक सेवाएं प्रदान करना जारी रखता है।

अन्‍य के साथ ध्यान देने योग्य कुछ ब्रांड हैं:

फ़ैशन – लेवीज़, एच एंड एम, अनौक, लिबास

सौंदर्य और पर्सनल केयर – लोरियल, लक्मे, फिलिप्स, मामा अर्थ, मैककैफीन, गेस, जगुआर

जूते – मेट्रो, मोची, नाइके, एडिडास, प्यूमा, वुडलैंड, यूएसपीए, क्रॉक्स, कैंपस

लगेज, ट्रेवल और एसेसरीज – स्काईबैग, सफारी, टॉमी हिलफिगर

होम – डी’ डेकोर, होम सेंटर, बोरोसिल

घड़ियाँ और वियरेबल्‍स – घड़ियाँ: फॉसिल, कैसियो

वियरेबल्‍स: वनप्लस, बोट

हाई ट्रैक्‍शन श्रेणी: पुरुषों और महिलाओं के लिए विशेष अवसरों के परिधान, भारतीय जूते, गृह सज्जा और साज-सज्जा, सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल, घड़ियाँ और वियरेबल्‍स, सामान और यात्रा सहायक उपकरण और शीतकालीन वस्त्र।

दिवाली धमाका ग्राहकों को पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए भारतीय पहनावे जैसे कुर्ता, कुर्ता सेट, साड़ी, फ्यूज़न वियर और वेस्टर्न वियर जैसे टी-शर्ट, जींस, ड्रेस और को-ऑर्ड में विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगा।

ग्राहक विभिन्न अंतरराष्ट्रीय, घरेलू और डी2सी फुटवियर ब्रांडों पर सौदों की उम्मीद कर सकते हैं, जिनमें स्नीकर्स और कैजुअल फुटवियर से लेकर अवसर के अनुरूप फुटवियर तक की शैलियाँ शामिल हैं। अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड पुरुषों और महिलाओं दोनों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं।

इसके अतिरिक्त, मिंत्रा के पास एक्सेसरीज, होम, मेन्सवियर और स्पोर्ट्स फुटवियर जैसी विभिन्न श्रेणियों में 400 से अधिक लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय ब्रांड हैं, जो ग्राहकों को उनकी दिवाली पार्टियों या दोस्तों और परिवार के साथ आकस्मिक समारोहों के लिए ट्रेंडी वैश्विक चयन का विकल्प देता है।

दिवाली सोने और चांदी की खरीदारी का पर्याय है। मिंत्रा के पास मेलोरा और भीमा जैसे ब्रांडों के कीमती पत्थरों, सोने के सिक्कों और बढ़िया गहनों का कलेक्‍शन है। अवसर पर पहने जाने वाले परिधान उत्सव के मौसम का एक अभिन्न अंग है और शादी के मौसम के साथ आने वाले उत्सवों के साथ यह भारतीय परिधान प्रेमियों के लिए मिंत्रा पर उपलब्ध 4.9 लाख शैलियों में से खोज करने का एक अच्छा समय है।

पुरुषों के लिए विशेष अवसरों के परिधान और एथनिक परिधान दोनों के संग्रह में बड़े पैमाने पर प्रीमियम और प्रीमियम शैलियों के साथ-साथ फ्यूजन परिधानों की एक श्रृंखला शामिल है, जिनकी ग्राहक मांग में वृद्धि देखी जा रही है। घर की सजावट दिवाली का एक अभिन्न अंग है और ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए मिंत्रा ने सजावट, कुकवेयर, डिनरवेयर और उपकरणों सहित उत्कृष्ट घरेलू उत्पादों का स्टॉक पेश किया है।

इस अवधि के दौरान अपनी यात्रा की योजना बना रहे लोगों के लिए ट्रेवल एसेसरीज की एक पूरी श्रृंखला मौजूद है जो निश्चित रूप से एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाने में मदद करेगी। मोकोबारा, एरिस्टोक्रेट और अमेरिकन टूरिस्टर सहित कुछ ब्रांड ग्राहकों को शानदार मूल्य ऑफर पर स्टाइलिश यात्रा सहायक उपकरण प्रदान करेंगे, जिससे वे अपनी यात्रा को एक पायदान ऊपर ले जा सकेंगे। मिंत्रा दिवाली धमाका के पास त्योहारी अवधि के इस अंतिम चरण के लिए शुरू से अंत तक की पेशकश है और इसमें सभी मूल्य बिंदुओं पर ग्राहकों के लिए ऑफर होंगे।

ग्राहक सीमित समय के सौदों और एचडीएफसी बैंक के बैंक और भुगतान प्रस्तावों सहित ब्रांडों द्वारा अभूतपूर्व मूल्य प्रस्तावों की आशा कर सकते हैं। एम-लाइव, मिंत्रा स्टूडियो और मिंत्रा मिनिस के साथ मिंत्रा का सोशल कॉमर्स चैनल सीजन के लिए प्रेरणादायक सामग्री के साथ लाखों ग्राहकों को शामिल करके उत्सव का उत्साह बढ़ाएगा।

–आईएएनएस

एकेजे

News
More stories
दुनिया को इजरायली बंधकों को छुड़ाने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए : आईडीएफ (इजरायल से आईएएनएस की रिपोर्ट)