आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल को ईडी का समन भेजे जाने की निंदा की

31 Oct, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को उत्पाद शुल्क नीति मामले में अपने राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन की कड़ी निंदा की।

आप के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके इरादे उनके कार्यों से स्पष्ट हैं, जिनका उद्देश्य दिल्ली चुनाव, पंजाब और एमसीडी चुनावों में आप को हराने के उनके ठोस प्रयासों के रूप में केजरीवाल को फंसाना है। असफल।

जब आप ने गुजरात में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया, तो भाजपा को एहसास हुआ कि कानूनी तौर पर केजरीवाल को रोकना मुश्किल था, उन्होंने दावा किया कि उन्होंने झूठे आरोपों के तहत प्रमुख आप नेताओं को गिरफ्तार करने की योजना बनाई, शुरुआत में सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसौदिया और संजय जैसे लोगों को गिरफ्तार किया गया। सिंह.

पाठक ने दावा किया, पार्टी के मजबूत होने के साथ, भाजपा का ध्यान अपने मुख्य उद्देश्य: अरविंद केजरीवाल को रोकना और खत्म करना पर केंद्रित हो गया। उन्होंने जोर देकर कहा कि यह एक राजनीतिक लड़ाई है जिसमें भाजपा खुले तौर पर शामिल नहीं हो सकती, जिससे वे ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग कर सकें। उन्होंने आगे दावा किया कि जांच एजेंसियां भाजपा के मुख्यालय से आदेश लेती हैं, जो देश की संस्थाओं के लिए हानिकारक है।

पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी इसे मोदी सरकार द्वारा दिल्ली के लोगों को उनके अधिकारों से वंचित करने और सत्ता को केंद्रीकृत करने के प्रयास के रूप में देखती है। उन्होंने केजरीवाल की सत्य के प्रति प्रतिबद्धता और अंत में सत्य की जीत होगी। उन्‍होंने दोहराया कि लोकतंत्र में जनता सर्वोच्च है और जनता ही अंततः निर्णय लेगी।

–आईएएनएस

एसजीके

News
More stories
इस साल अप्रैल से सितंबर तक भारत का राजकोषीय घाटा 7.02 लाख करोड़ रुपये रहा