गाजियाबाद पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, कॉलेज के समारोह में लेंगे हिस्सा, फिर होगी गृहमंत्री से मुलाकात

01 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

गाजियाबाद, 1 नवंबर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को गाजियाबाद पहुंचेंगे और यहां एक कॉलेज के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में शामिल होंगे। उसके बाद वह दिल्ली जाकर गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि उनकी यह मुलाकात काफी अहम होगी। आने वाले समय में मंत्रिमंडल विस्तार होना है जिसके लिए यह चर्चा बेहद अहम मानी जा रही है।

बीते 20 दिनों में ये चौथी बार है जब सीएम गाजियाबाद आ रहे हैं।

सीएम काइट ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूशन के सिल्वर जुबली समारोह में शामिल होंगे और फिर दिल्ली पहुंचकर गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे।

माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच ये बातचीत उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो सकती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजकीय वायुयान से हिंडन एयरबेस आएंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से वे मुरादनगर क्षेत्र में काइट कॉलेज के पास आईटीएस डेंटल कॉलेज में बने हेलीपेड पर उतरेंगे।

यहां से वे कार से काइट कॉलेज में पहुंचकर सिल्वर जुबली प्रोग्राम में शामिल होंगे और स्टूडेंट्स को डिग्रियां बांटेंगे।

सीएम यहां पर करीब 30 से 40 मिनट तक रुकेंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

बताया जा रहा है कि दोपहर करीब तीन बजे के आसपास वे गृहमंत्री अमित शाह से मिलेंगे।

सूत्रों ने बताया कि ये बातचीत यूपी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो सकती है। कहा तो ये भी जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार कार्यक्रम 7 नवंबर को हो सकता है। इसमें सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर सहित दारा सिंह चौहान के मंत्रिमंडल में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

–आईएएनएस

पीकेटी/एसकेपी

News
More stories
मुख्यमंत्री ने लखनऊ में किया उत्तराखंड महोत्सव का शुभारंभ