पीएम मोदी पहुंचे भाजपा मुख्यालय, सीईसी बैठक में राजस्थान और तेलंगाना के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा

01 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली,1 नवंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय पहुंच गए हैं। पार्टी मुख्यालय पहुंचने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया।

प्रधानमंत्री के पार्टी मुख्यालय पहुंचने के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में पार्टी राजस्थान की बची हुई 76 विधान सभा सीटों और तेलंगाना की बची हुई 66 विधान सभा सीटों के उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा करेगी।

बता दें कि भाजपा तेलंगाना के लिए अब तक दो सूची में कुल मिलाकर 53 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है। पार्टी को अभी राज्य की 66 विधान सभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा और करनी है।

वहीं, राजस्थान में 200 सीटों पर होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा अब तक दो लिस्ट जारी कर चुकी है। इन दोनों लिस्टों में कुल मिलाकर अब तक 124 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है। पार्टी को अभी 76 विधान सभा सीटों परउम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना है।

–आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

News
More stories
झारखंड के पर्यटन स्थल हुंडरू में कुत्तों का आतंक, एक साथ छह पर्यटकों को काटा