चियान विक्रम की फिल्म ‘थंगालान’ का टीजर रिलीज, खूंखार अवतार में आ रहे नजर

01 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

चेन्नई, 1 नवंबर (आईएएनएस)। तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम की अपकमिंग फिल्म ‘थंगालान’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में चियान विक्रम बेहद क्रूर और बर्बर लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विक्रम एक आदिवासी सेनानी की भूमिका निभा रहे हैं जो केवल अपने लोगों की परवाह करता है।

फिल्म ‘थंगालान’ भारत में ब्रिटिश शासन के दौरान कोलार गोल्ड फील्ड्स की कहानी पर आधारित है। ब्रिटिश सेना जनजाति को उखाड़कर सोने का खनन करने की कोशिश करते हैं।

चियान विक्रम फिल्म में एक आदिवासी योद्धा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के टीजर से चियान विक्रम का अवतार रिवील कर दिया गया है।

टीजर में दिखाया गया है, ”समुद्र तट के किनारे बैठे एक्टर ने सांप को पकड़ा और उसकी गर्दन तोड़ दी, फिर उसके दो टुकड़े करके फेंक दिया।

आक्रमणकारियों से अपनी भूमि की रक्षा करने वाली यह जनजाति निर्दयी है और इस पर न केवल अंग्रेजों, बल्कि डाकुओं और अन्य लोभी लोगों का भी हमला होता रहा है, हालांकि इनमें से कोई भी हमला कभी सफल नहीं हुआ।”

इसके अलावा टीजर में कुछ खून चूसने वाले क्षण और एक्टर के रस्टिक लुक को दिखाया गया है जो लोगों को हैरान कर रहा है।

‘थंगालान’ एक ऐतिहासिक कल्पना और डार्क फैंटेसी है, क्योंकि इसमें ऐसे तत्व हैं जो किसी काल्पनिक और अलौकिक चीज़ की उपस्थिति का संकेत देते हैं, लगभग काले जादू की तरह, जो इसे काफी दिलचस्प बनाता है।

फिल्म ‘थंगालान’ पा रंजीत द्वारा लिखित और निर्देशित, केई ज्ञानवेलराजा द्वारा निर्मित, नेहा ज्ञानवेलराजा द्वारा सह-निर्मित है। म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है। इस फिल्म में चियान विक्रम, मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन और हरिकृष्णन अंबुदुरई हैं।

चियान विक्रम के फैंस के बाद फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 26 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएएस

एफजेड/एबीएम

News
More stories
ईडी ने बैंक धोखाधड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल, परिवार, विभिन्न कंपनियों की 538 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की