दुनिया में कहीं और की तुलना में भारत में ज्यादा कंफर्टेबल हूं : जद हदीद

03 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुंबई, 3 नवंबर   ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के कंटेस्टेंट रहे जद हदीद ने यूथ बेस्ड डेटिंग शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया’ में आने के पीछे का कारण बताया।

जद ने कहा, “मुझे ऑफर मिला और मैं इसे छोड़ना नहीं चाहता था। हालांकि, मुझे समान फॉर्मेट का ऑफर मिला था, जिसका भुगतान अच्छा था, मेरा मानना है कि मैं दुनिया में कहीं और की तुलना में भारत में ज्यादा कंफर्टेबल हूं।”

“जो लव और अटेंशन मुझे यहां मिला है, इस देश का मेंबर होने का जो एहसास है, वह दुनिया में मैंने कहीं और एक्सपीरियंस नहीं किया। इससे मुझे महसूस होता है कि मैं अपने देश की तुलना में यहां से और भी अधिक जुड़ा हुआ हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने पहले ओरिजनल शो देखा था और सोचा कि ‘मैं इस तरह के शो का हिस्सा क्यों नहीं बना?

“कहते हैं कि जब आप किसी चीज की तलाश करते हैं, तो वह चांदी की थाली में आपके पास आ जाती है। मुझसे शो के लिए संपर्क किया गया और मैं बेहद एक्साइटिड हो गया। ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ कनेक्शन के बारे में है और आप किसी के साथ उस प्वांइट तक कैसे कम्युनिकेट करते हैं, जहां आप एक मजबूत संबंध बनाते हैं। इसमें इमोशन्स, लव और फीलिंग्स शामिल हैं।”

“इन सभी पहलुओं को शामिल करके, आप उस व्यक्ति के दूसरे पक्ष की पहचान कर सकते हैं, जिसे आपने पहले अन्य शो में देखा है। यह अभी भी एक रियलिटी शो है, और व्यक्ति अभी भी सच बोल रहा है, लेकिन यह एक पूरी तरह से अलग एक्सपीरियंस है।”

‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया’ 3 नवंबर से जियोसिनेमा पर स्ट्रीमिंग होगी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

News
More stories
'द आर्चीज' का 'वा वा वूम' 60 के दशक के रॉक एंड रोल दौर में ले जाएगा वापस