सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में पिता-बेटी की प्रेरक कहानी ने नीति को किया भावुक

03 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुंबई, 3 नवंबर (आईएएनएस)। सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के आगामी एपिसोड में शो की जज नीति भावुक होती नजर आएंगी। इस बार के एपिसोड में एक पिता-बेटी की प्रेरक कहानी दिखाई जाएगी। झारखंड के एक पिता प्रेम गुप्ता ने अपनी बेटी की अपमानजनक शादी को बहादुरी से समाप्त करने के बाद बारात के साथ उसकी वापसी का जश्न मनाया। इस कहानी ने नीति को अपने पिता की याद दिला दी, जिन्होंने उन्हें और उनकी बहन को अन्याय से लड़ने के लिए बड़ा किया था।

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी विशेष अतिथि के रूप में शो में पहुंचे। यह कहानी सुनते ही जज नीति मोहन को अपने पिता की याद आ गई, जिन्होंने अपनी बेटियों को इस तरह बड़ा किया कि वे अपने लिए खड़ी हों और कभी कोई अन्याय न सहें।

उन्होंने कहा कि उनके पिता ने यह स्पष्ट कर दिया था कि उनकी बेटियां, सिर्फ इसलिए कि वे लड़कियां हैं, एक अलग रूलबुक से बंधी नहीं होंगी।

नीति ने कहा, ”मैं आपको धन्यवाद देना चाहती हूं क्योंकि आपने यह बड़ा कदम उठाकर लोगों को प्रोत्साहित किया है और दुनिया ने इसे देखा है। आपकी कहानी वायरल हो गई है, और इसने बहुत से लोगों को प्रेरित किया है जिनकी बेटियों को किसी तरह अपने ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्‍होंने कहा, “मैं आप सभी को देखकर बहुत खुश हूं, क्योंकि मेरे पिता ने भी हम तीनों बहनों को ऐसे ही पाला है। उन्होंने हमसे कहा कि कभी भी इस बात की परवाह न करें कि समाज क्या कहेगा, और जो कुछ भी गलत है उसे कभी भी सहन न करें।”

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “आपकी पीड़ादायक कहानी सुनने के बाद मेरे पास शब्द नहीं हैं। तुम एक बाघ हो! मुझे कहना होगा कि जब तक आप जैसे माता-पिता होंगे, तब तक किसी भी बेटी को किसी भी तरह का दर्द नहीं सहना पड़ेगा। मेरी भी एक बेटी है और जब मैं आपका वीडियो देख रहा था तो मैं सचमुच कांप रहा था। मैं प्रार्थना करूंगा कि आपको अपने जीवन में और कठिनाइयों का सामना न करना पड़े।

‘सा रे गा मा पा’ जी टीवी पर प्रसारित होता है!

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

News
More stories
खुद को सीबीआई अधिकारी बताने वाला ठग नागपुर में रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार