Mitskart Pharma Company के बॉस ने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में बांटी कारें

04 Nov, 2023
Head office
Share on :

बॉस अपनी कंपनी के कर्मचारियों को कर्मचारी न कह कर सेलिब्रिटी और स्टार के रूप में संबोधित करते हैं। खास बात ये है कि कुछ कर्मचारियों को तो कार चलानी तक नहीं आती। किसी ने भी सपने में भी नहीं सोचा था कि कंपनी उन्‍हें तोहफे में कार देगी।

Company Gifts Car as Diwali Gift: देश का सबसे बड़ा और खुशियों का त्योहार दिवाली का सभी को बेसर्बी से इंतजार है। दिवाली के मौके पर लोग कुछ नया खरीदने की सोचते हैं। वहीं, नौकरी कर रहे लोग दिवाली गिफ्ट में बोनस के साथ-साथ कुछ और खास चतोहफा पाने की चाहत रखते हैं। आजतक आपने दिवाली पर कंपनी द्वारा आम तोहफा देते हुए देखा होगा। लेकिन आज हम एक ऐसे कंपनी के बार में बताने जा रहे हैं, जिसने न सिर्प कर्मचारी बल्कि चपरासियों को भी दिवाली गिफ्ट में कारें बांटी है।

जी हां हम बात कर रहे हैं Mitskart Pharma Company की, जहां के बॉस ने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में कार बांटकर खास बनाया है। कंपनी के मालिक एम के भाटिया ने कर्मचारियों को कारों की चाबियां सौंपी। दिवाली का यह शानदार तोहफा पाने वालों में कपंनी का ऑफिस ब्‍वॉय भी शामिल है। मिट्स हेल्थकेयर नामक कंपनी के मालिक का कहना है कि इन कर्मचारियों की मेहनत की वजह से ही वे आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा, शुरुआत से ही ये कर्मचारी उनके साथ हैं। ये कार उनकी इस मेहनत और ईमानदारी और विश्वास का इनाम है।

कइयों को ड्राइविंग भी नहीं आती

खास बात ये है कि कुछ कर्मचारियों को तो कार चलानी तक नहीं आती। किसी ने भी सपने में भी नहीं सोचा था कि कंपनी उन्‍हें तोहफे में कार देगी। यह गिफ्ट पाकर उनके कर्मचारी हैरान हो गए। कंपनी ने ऑफिस बॉय मोहित को भी तोहफे में कार मिली है। भाटिया का कहना है कि मोहित शुरू से कंपनी के साथ है और पूरी मेहनत और लगन से काम करते हैं।

News
More stories
ईडी ने गिरफ्तार बंगाल मंत्री के करीबी बताए जा रहे आटा मिल मालिक के दफ्तरों व आवास पर की छापेमारी