परिवारों ने इजरायली युद्ध कैबिनेट से कहा, जब तक बंधकों को रिहा नहीं किया जाता, तब तक युद्धविराम पर सहमत न हों

04 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

तेल अवीव, 4 नवंबर (आईएएनएस)। 7 अक्टूबर के हमले में लापता और अपहृत व्यक्तियों के परिवारों, रिश्तेदारों और दोस्तों के एक समूह ‘बंधकों और लापता परिवार फोरम’ ने इजरायली युद्ध कैबिनेट से तब तक युद्धविराम पर सहमत नहीं होने के लिए कहा है, जब तक कि सभी 242 अपहृतों को रिहा नहीं किया जाता है।

युद्ध मंत्रिमंडल में प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू, रक्षा मंत्री युव गैलेंट और बिना पोर्टफोलियो के मंत्री और सशस्त्र कर्मचारियों के पूर्व प्रमुख बेनी गैंट्ज़ शामिल हैं।

‘होस्टेजेस एंड मिसिंग फैमिलीज फोरम’ के सदस्य ‘होस्टेजेस स्क्वायर’ के बगल में, तेल अवीव में हाकिरया बेस के प्रवेश द्वार पर 24/7 डेरा डाले हुए हैं।

सदस्यों ने कहा है कि जब तक सभी बंधक घर नहीं लौट आते तब तक वे टेंट में सोएंगे। बंधकों को वापस लाने के लिए तत्काल कार्रवाई की मांग पर जोर देने के लिए मंच शनिवार रात 8 बजे एक रैली आयोजित करेगा।

फोरम ने कहा कि प्रत्येक इजरायली नागरिक से आग्रह किया जाता है कि वे आएं और समर्थन दिखाएं। हम शाम 7 बजे इकट्ठा होना शुरू करेंगे। रैली रात 8 बजे शुरू होगी। रैली के लिए लाइनअप अगले कुछ घंटों में साझा किया जाएगा। रैली शॉल हामेलेक स्ट्रीट (तेल अवीव) में आयोजित की जाएगी।

–आईएएनएस

एफजेड/एबीएम

News
More stories
मालिक का रूमाल गिरा तो 12वीं मंजिल की बालकनी से लटकी नौकरानी, फोटो आया सामने