बिहार : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पहुचेंगे मुजफ्फरपुर, सुरक्षा व्यवस्था के होंगे पुख्ता इंतजाम

04 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुजफ्फरपुर, 4 नवंबर (आईएएनएस)। देश के गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को एक दिवसीय बिहार की यात्रा पर आ रहे हैं। शाह मुजफ्फरपुर में पताही हवाई अड्डा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगातार भाजपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता जुटे हैं। 50 दिन के भीतर शाह का ये दूसरा बिहार दौरा है।

इससे पहले 16 सितंबर को उन्होंने मधुबनी के झंझारपुर और अररिया में जनसभा को संबोधित किया था। जातीय गणना की रिपोर्ट जारी होने के बाद वे पहली बार बिहार आ रहे हैं।

इधर, कार्यक्रम स्थल का दौरा करने रविवार को पहुंचे बिहार के वरिष्ठ भाजपा नेता सह नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने साफ कहा कि यह जनसभा से एक संदेश उन विकृत सोच वाले लोगों के लिए होगा, जो आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं, जो अपराधी को संरक्षण देते हैं और जो तुष्टिकरण की राजनीति से उन्माद पैदा करते हैं।

जदयू के मुख्‍य प्रवक्‍ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने कटाक्ष करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री बिहार आते हैं, आयें अच्‍छी बात है, मगर झूठ ना बोलें। इससे सच्‍चे सनातनियों का अपमान होता है। केंद्र की मोदी सरकार ने रोजगार के नाम पर बिहार के युवाओं को धोखा दिया है।

इधर, गृह मंत्री के मुजफ्फरपुर आने को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। सभा स्थल पर भी सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

–आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

News
More stories
राजस्थान : जल जीवन घोटाला मामले में ईडी ने 2.21 करोड़ रुपये जब्त किए