मानगो में डबल मर्डर के मुख्य आरोपी पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार

15 Dec, 2023
Head office
Share on :

रांची: जमशेदपुर के मानगो में टाइगर मोबाइल के जवान रामदेव महतो और जमीन ठेकेदार टांडा के दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी चौड़ा राजा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने नाटकीय ढंग से आरोपी को 13 दिसंबर (बुधवार) की देर रात पश्चिम बंगाल के हल्दिया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने कथित तौर पर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवान के सामने अपनी जेब से पिस्तौल गिरा दी और आरपीएफ जवान ने उसे पकड़ लिया. आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश भी नहीं की.

हालांकि, सूत्रों ने बताया कि चौड़ा राजू ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. इसके बाद 14 दिसंबर (गुरुवार) को उन्हें जेल भेज दिया गया। दो लोगों की हत्या मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय पुलिस हल्दिया पहुंची. जब वह वहां पहुंचे तो पुलिस ने उनसे पूछताछ की। हालांकि, हल्दिया रेलवे पुलिस उसे पांच दिन पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और मामले के संबंध में उससे पूछताछ कर रही है।

याद दिला दें कि 8 दिसंबर को मानगो रोड नं. 16 को अपराधियों ने साइकिल सवार जमीन उद्यमी टांडा की गोली मार कर हत्या कर दी. इस घटना के दौरान टाइगर मोबाइल के जवान रामदेव महतो और निर्मल टुडू ने वन्य जीव उद्यान के पास भाग रहे तीन अपराधियों को पकड़ लिया. अपराधियों ने टाइगर जवान की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसकी टीएमएच में इलाज के दौरान मौत हो गई.

News
More stories
झारखंड में आज कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगेगी