Lodhikheda : गर्ल्स स्कूल में शिक्षक पर छात्राओं पर अश्लील कमेंट असभ्य सवाल पूछने का आरोप

19 Dec, 2023
Head office
Share on :
Teacher makes obscene comments on girl students in girls school

Lodhikheda : लोधीखेड़ा गर्ल्स स्कूल में एक शिक्षक पर छात्राओं पर अश्लील कमेंट करने और असभ्य सवाल पूछने का आरोप लगा है। इसको लेकर छात्राओं ने स्कूल में तालाबंदी कर दी। छात्राओं ने हाथ में तख्तियां लेकर एक घंटे तक अभिभावकों के साथ जमकर हंगामा किया। छात्राओं ने स्कूल के प्राचार्य पर भी अनदेखी के आरोप लगाए। छात्राओं तत्काल शिक्षक को हटाने की मांग की है। इस दौरान लगभग सभी छात्राएं नारेबाजी करते नजर आईं। मामला सोमवार का है।

यहां के शासकीय गर्ल्स स्कूल में एक शिक्षक पर छात्राओं ने अश्लील कमेंट करने के आरोप लगाए हैं। छात्राओं का कहना है कि शिक्षक उनके साथ असभ्य बात करता है। छात्राओं से इतने गंदे कमेंट करता है, जिसे बताने में उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही है। छात्राओं का आरोप है कि पहले उन्होंने स्कूल के प्राचार्य को इसकी शिकायत की थी, लेकिन शिकायत के बाद भी शिक्षक पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इस घटना से नाराज होकर छात्राओं ने स्कूल के गेट पर तालाबंदी कर दी। शिक्षक के खिलाफ हाथ में तख्तियां लेकर जमकर नारेबाजी की गई। हालांकि स्कूल के प्राचार्य ने इस मामले में समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रहीं और तत्काल कार्रवाई की बात कहती नजर आईं।

पालकों ने भी क़ी कार्रवाई की मांग
कुछ छात्राओं के अभिभावक लोधीखेड़ा स्कूल पहुंचे, वहां पर उन्होंने अपने बच्चों के साथ जमकर नारेबाजी की। उनका कहना था कि ऐसे लापरवाह शिक्षक पर कार्रवाई की जाए जो इस तरह से बच्चियों के साथ गलत कमेंट करता है। फिलहाल स्कूल के प्राचार्य ने सारे मामले में कार्रवाई की बात कही है।

News
More stories
नया वैरिएंट जेएन1 मिलने के बाद प्रदेश में अलर्ट जारी