भीलवाड़ा गैंगरेप केस: पीड़िता के परिजनों से मिलीं सांसद सरोज पांडे

06 Aug, 2023
Head office
Share on :

भीलवाड़ा। बीजेपी सांसद सरोज पांडे का कहना है, “यह एक जघन्य अपराध है. सरकार की लापरवाही थी, उन्होंने मुआवजा नहीं दिया या पीड़ित परिवार से मुलाकात नहीं की. उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया. कांस्टेबल के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं की गई, जो होनी चाहिए थी.” निलंबित। ‘लड़की हूं, लड़की हूं’ का नारा देने वाली प्रियंका गांधी इस पर कुछ नहीं बोलतीं। गहलोत सरकार असंवेदनशील और मरी हुई सरकार है।

भीलवाड़ा में नाबालिग बालिका से गैंगरेप के बाद हत्या के मामले की जांच के लिए बनाई गई महिला सांसद की टीम आज भीलवाड़ा जाते समय कुछ देर टोंक में रुकी। इस मौके पर जांच समिति की संयोजक सांसद सरोज पांडे ने कहा कि जब-जब कांग्रेस का शासन होता है, तब-तब ऐसी घटनाओं को बल मिलता है, ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है।बहुत पहले दिल्ली में भी ऐसा जघन्य अपराध हुआ। राजस्थान में भी ऐसा जघन्य अपराध हुआ है। ऐसी घटनाओं को लेकर महिलाओं में बहुत आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि जब शासन गूंगा बहरा पंगु हो जाता है तब ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है। महिलाएं अब इस सरकार को माफ नहीं करेंगी। हम वहां जाकर पीड़ित परिवार से मिलेंगे। घटना की पूरी रिपोर्ट लेकर हम राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेंगे।हमारा सबसे बड़ा कर्तव्य हैं कि उस बालिका के परिवार को न्याय मिले। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराणा,जिला महामंत्री विष्णु शर्मा, पूर्व सभापति लक्ष्मी जैन, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री चंद्रवीर सिंह, बीना छामुनिया,ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष बबलू टैंकर,मीडिया प्रभारी कमलेश यादव, सोशल मीडिया संयोजक गणेश सैनी, आई टी संयोजक लोकेश गुप्ता, अंजली गुप्ता,शिवदयाल गुर्जर,जुली शर्मा,मुकेश गुर्जर, बद्री गुर्जर आदि ने जांच समिति का स्वागत किया।इस हत्याकांड को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा की ओर से जांच के लिए महिला सांसदों की चार सदस्यी टीम बनाई गई है। टीम में सांसद सरोज पांडे को संयोजक बनाया गया है। सांसद रेखा वर्मा, सांसद कांता कर्दम, सांसद लॉकेट चटर्जी सदस्य हैं। टीम के टोंक पहुंचने पर भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ.अलका गुर्जर भी उनके साथ रहीं। भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष राजेंद्र पराणा के नेतृत्व में भीलवाड़ा जाते समय इनका स्वागत किया गया।

News
More stories
नौकरी के नाम पर जालसाजी करनेवाला हरियाणा से गिरफ्तार