बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन,पढ़े पूरी खबर क्या है? पूरा मामला

02 Sep, 2021
Head office
Share on :

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। वह 40 साल के थे। शुक्ला को आज सुबह हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनका निधन हो गया। लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो ‘बालिका वधू’ में अपनी भूमिका के लिए जाने गए। ख़बरों के मुताबिक गुरुवार सुबह हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने निधन की पुष्टि की है।

जैसा की आपको बता दे सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक सिद्धार्थ रात में कुछ दवाइयां खाकर सोए थे, उसके बाद वो सुबह उठ ही नहीं पाए।

सिद्धार्थ को पहचान मिली कलर्स के सीरियल ‘बालिक वाधू’ से इसके बाद एक्टर को लोगों ने कलर्स के ही दूसरे प्रोग्राम ‘दिल से दिल तक’ में खूब पसंद किया। इस सीरियल में वो रश्मि देसाई और बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन के साथ लीड रोल में नज़र आते थे। इन दोनों सीरियल्स ने सिद्धार्थ को फेम तो दिलाया, लेकिन शोहरत की बुलंदियों पर सिद्धार्थ को ‘बिग बॉस 13’ ने पहुंचाया जहां से सिड विनर बनकर बाहर निकले थे। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ को लोगों ने बहुत पसंद किया। आलम ये था कि गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एक्टर बन गए। बिग बॉस 13 के बाद से तो मानो सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर हर वक्त किसी न किसी वजह से छाए रहते थे। हाल ही में एक्टर बिग बॉस ओटीटी में भी बतौर गेस्ट पहुंचे थे।

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत, बॉलीवुड में भी छाए

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था.टीवी इंडस्ट्री की ओर से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख व्यक्त किया गया है.

News
More stories
दुर्गम गांवों में खाने के पैकेट वितरित करने के लिए बीआरओ ने पैदल रास्ते को किया तैयार