जगदलपुर से निकली यात्री बस टकराई ट्रक से, ड्राइवर की मौत

05 Jan, 2024
Head office
Share on :

जगदलपुर: जगदलपुर से तिरुपति के लिए निकली यात्री बस आंध्र प्रदेश में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। बसे सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस चालक की मौत हो गई है, जबकि 3 से 4 यात्री घायल हैं। हादसा शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे हुआ है। बताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। मामला नेल्लूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, यात्री बस गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे जगदलपुर से तिरुपति के लिए निकली थी। बस विजयवाड़ा होते हुए तिरुपति जा रही थी। इसमें बस्तर समेत आंध्र प्रदेश के भी लोग सवार थे। शुक्रवार तड़के करीब 4 बजे आंध्र प्रदेश में नेल्लूर के पास टर्निंग प्वाइंट पर बस पहुंची। यहां बस की टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक के साथ हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस चालक की मौके पर मौत हो गई, वहीं ट्रक ड्राइवर घायल हो गया।

बस में सवार करीब 3 से 4 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक के चालक को भी चोट आई है। हादसे के बाद उस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने फौरन पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल मृतक और घायलों के नाम की जानकारी नहीं मिल पाई है।

News
More stories
UP News: कैदी प्रतिष्ठा समारोह के लिए जेलों में हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे