CM मोहन यादव ने भोपाल में ‘दीवार लेखन कार्यक्रम’ में लिया हिस्सा

10 Feb, 2024
Head office
Share on :

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शनिवार को लालघाटी के पास गांधी नगर इलाके में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के ‘ दीवार लेखन कार्यक्रम ‘ में भाग लिया। प्रदेश की राजधानी भोपाल में ओवर ब्रिज । इस अवसर पर सीएम यादव को ‘ एक बार फिर से मोदी सरकार ‘ के नारे के साथ एक दीवार पर पार्टी के प्रतीक (कमल) की रूपरेखा बनाते और उसमें रंग भरते देखा गया।

सीएम ने यहां संवाददाताओं से कहा, “आज हम सभी ‘ एक बार फिर से मोदी सरकार ‘ अभियान के तहत ‘ दीवार लेखन कार्यक्रम ‘ में शामिल हुए। हमने सहमति से एक निजी घर की दीवार पर दीवार लेखन किया है।” सीएम यादव ने आगे कहा, ” बीजेपी में मुख्यमंत्री से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं तक, हर कोई जो काम मिलता है, उसे करता है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर शनिवार को मैंने दीवार लेखन किया.”

इस बीच, रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य दौरे के बारे में बात करते हुए सीएम ने कहा, ‘हम भाग्यशाली हैं कि पीएम मोदी कल पंडित दीन दयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि पर राज्य का दौरा कर रहे हैं. पीएम मोदी का दौरा अच्छा रहेगा और उनके नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है। हम सभी प्रधानमंत्री के आगमन का इंतजार कर रहे हैं।” 15 जनवरी को, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने भारतीय जनता के बीच ‘ एक बार फिर से मोदी सरकार ‘ की अपील बढ़ाने के मकसद से पार्टी के दीवार लेखन कार्यक्रम की शुरुआत की।

इससे पहले गुरुवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के लाड़कुई गांव में ‘ दीवार लेखन कार्यक्रम ‘ में शामिल हुए. इस अवसर पर पूर्व सीएम को एक दीवार पर पार्टी के प्रतीक (कमल) में रंग भरते हुए और उसके नीचे ‘ एक बार फिर से मोदी सरकार ‘ का नारा लिखते हुए भी देखा गया। “मैंने सीहोर जिले के लाडकुई गांव में भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी ) द्वारा चलाए गए राष्ट्रव्यापी ‘ दीवार लेखन कार्यक्रम ‘ में भाग लिया। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सभी कार्यकर्ता इसे पूरा करने के लिए पूरी मेहनत से काम कर रहे हैं।” ‘इस बार 400 पार’ (आगामी लोकसभा चुनावों में 400 से अधिक सीटें जीतना) की प्रतिज्ञा,” चौहान ने एक्स पर पोस्ट किया।

News
More stories
एनडीए में जा रही RLD? संसद में जयंत चौधरी का बड़ा बयान