ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की आलोचना की

12 Feb, 2024
Head office
Share on :

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की विचारधारा को “दिवालिया” और “राष्ट्र-विरोधी” करार दिया है।
आखिरी हमला एक कार्यक्रम में हुआ जहां गुना सांसद केपी यादव के भाई और कांग्रेस नेता अजय पाल यादव रविवार को सिंधिया की ग्वालियर यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। सिंधिया ने एएनआई से कहा, ”कांग्रेस की विचारधारा दिवालिया है…देश विरोधी है…एक तरफ कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति अपनाती है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संतुष्टि की नीति अपनाती है” नरेंद्र मोदी…” “आज हम बहुत खुश हैं। अजय पाल जी फिर से भाजपा परिवार में शामिल हो गए हैं। मुझे यकीन है कि पीएम मोदी, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में हम नई मंजिल तक पहुंचेंगे।” विकास की ऊंचाई, “उन्होंने कहा।

राम मंदिर कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए, नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा, “मुझे विश्वास है कि जनता इसका जवाब देगी। (जब लोकसभा चुनाव के समय मतदान की बात आती है)। उपलब्धियों पर प्रकाश डाला ।” उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय योजनाओं का लाभ लाभार्थियों के दरवाजे तक पहुंचाना सुनिश्चित करने के लिए आधी रात को काम कर रहे हैं।” उन्होंने कहा, ”गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को फायदा हुआ।” उन्होंने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश दौरे के बारे में भी बात की.

अपने दौरे के दौरान उन्होंने घाटोगांव में आदिवासी समाज को संबोधित भी किया. अपने संबोधन के दौरान, मंत्री के कार्यालय से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक्स पर पोस्ट किया, “छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना ने कई बहादुर आदिवासी कमांडर जिन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। इसलिए मैं कहता हूं कि आदिवासी समुदाय से मेरा खून का रिश्ता है.” अपने ग्वालियर प्रवास के दौरान उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी और ग्वालियर जिले के घाटीगांव स्थित शबरी माता के आश्रम में भी गये।

News
More stories
यमुना एक्सप्रेसवे में हुआ हादसा, पांच लोगों की जलकर मौत