यूट्यूबर हिमांशु सक्सेना की रील बनाते समय हादसे में मौत, दोस्त घायल

23 Jun, 2024
Head office
Share on :

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश: थाना जलालाबाद के कोलाघाट पुल पर रविवार सुबह एक दुखद घटना में, यूट्यूबर हिमांशु सक्सेना की स्मार्टफोन से रील बनाते समय हादसे में मौत हो गई। हादसे में हिमांशु का दोस्त सुमित भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

अभिषेक सक्सेना शाहजहांपुर:उत्तर प्रदेश के थाना जलालाबाद के कोलाघाट पुल पर स्मार्ट फोन से रील बनाते समय यूट्यूबर का सर रेलिंग से टकराने के बाद युवक की मौके पर मौत हो गयी। बाइक पर पीछे बैठा मृतक युवक का दोस्त सुमित भी इस हादसे मे गम्भीर घायल हो गया। कॉमेडी वीडीओ बनाकर यू -ट्यूब पर पोस्ट करने वाले हिमांशु के केम टू हेल चैनल के नाम से यू- ट्यूब पर 337 सब्सक्राइबर है। कलान थाना क्षेत्र के रामलीला मैदान के पास रहने वाले हिमांशु रविवार की सुबह अपने दोस्त सुमित यादव के साथ रील बनाने वीडीओ शूट करने के लिये बाइक से शाहजहांपुर के हनुमतधाम जा रहे थे।

बाइक खुद हिमांशु चला रहा था स्मार्टफोन से रील बनाने के चक्कर में बाइक असंतुलित होकर दुर्घनाग्रस्त हो गई। गिरने से हिमांशु उछलकर पुल की रेलिंग से टकरा गई। पारिणामस्वरूप हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गयी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुचीं पुलिस ने दोनों को सीएचसी मे भर्ती करवाया । जहॉ डॉक्टर ने हिमाशु को मृत घोषित कर दिया । वही थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगो ने पूछताछ में बताया कि बाइक सवार दोनों युवक मोबाइल फोन से वीडीओ बनाते जा रहे थे। इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गये

चार माह पहले शुरू किया चैनल बढ़ रहीं लोकप्रियता

हिमांशु बड़ा यू ट्यूबर बनाना चाहता था इसकीं शुरुआत चार महीने पहले यू-ट्यूब चैनल बनाकर की थी। पिता की दुकान में हाथ बंटाने वाले हिमांशु के चैनल के सब्सक्राइबर लगातार बढ़ रहे थे।इस वजह से ज्यादा उत्साहित था । और नये वीडीओ की तलाश में जिले के आस -पास जाया करता था।

हेलमेट लगा होता तो बच जाती जान

ज्यादातर बाइक की दुर्घटनाओं में हेलमेट न पहनने की वजह से युवक अपनी जान गवां रहे । इस मामले में ट्रैफिक पुलिस भी चेकिंग के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति करती नजर आती है।

News
More stories
बिच्छू गैंग के आतंक में युवक की मौत, तीन घायल, 15 पर मुकदमा दर्ज