मिहीपुरवा के बीएसएनएल दूरभाष केंद्र में हुई चोरी, एक लाख रुपए का 2जी केबल काट ले गए चोर, नेटवर्क बाधित, थाने में दी तहरीर

25 Jul, 2024
Head office
Share on :

जनपद बहराइच के मिहीपुरवा में चोरी की वारदात खूब चर्चा में है। यहां चोर चलते नेटवर्क में दूरभाष केंद्र से केबल काट ले गए। चोरी के दो दिन बीत गए लेकिन पुलिस अभी तक चोरों का पता नही लगा सकी है।

थाना मोतीपुर क्षेत्र अंतर्गत मिहीपुरवा कस्बे में स्थित बीएसएनएल के दूरभाष केंद्र से मंगलवार की रात को चोर 2जी नेटवर्क का केबल काट कर ले गए जिसकी लंबाई 40 मीटर है व लागत एक लाख रुपए बताई जा रही है।

जेटीओ प्रशांत सागर गुप्ता ने बताया कि वह अपने साथी प्राइवेट कर्मचारी चंद्रशेखर के साथ मंगलवार की दोपहर को गिरिजापुरी सिचाई कालोनी 3जी नेटवर्क सही करने गए थे जहां से मिहीपुरवा लौटते समय उन्हें रात के 8 बज गए उसके बाद मिहीपुरवा के एक ढाबे पर खाना खाकर जब वह रात 9:15 बजे दूरभाष केंद्र पहुचे जहां उन्होंने देखा कि तार बिखरे पड़े हैं जिसे बारीकी से देखने पर पता लगा कि लगभग 40 मीटर 2जी केबल गायब है।

चोरी की सूचना जेटीओ ने उच्चाधिकारियों को दी है साथ ही चोरी की तहरीर थाना मोतीपुर में भी दी है। बतादें कि घटना तीसरे दिन तक चोरी का पर्दाफाश नही हो सका है घटना से पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं चोरी से 2जी नेटवर्क भी बाधित है जिससे उपभोक्ताओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

News
More stories
अलास्का पर छाया खतरा! चीन और रूस के बमवर्षकों को रोकने के लिए अमेरिका ने भेजे लड़ाकू विमान