कुरुक्षेत्र: नए लाभार्थियों के लिए प्लॉट आवेदन पोर्टल जल्द

29 Jul, 2024
Head office
Share on :

कुरुक्षेत्र: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने घोषणा की है कि सरकार जल्द ही नए पात्र लाभार्थियों को प्लॉट के लिए आवेदन करने में मदद करने के लिए एक पोर्टल शुरू करेगी। यह घोषणा उन्होंने कुरुक्षेत्र में वाल्मीकि सभा और महर्षि वाल्मीकि आश्रम सोसायटी द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह के दौरान की।

मुख्यमंत्री सैनी ने कहा, “सरकार सभी पात्र लाभार्थियों को प्लॉट देगी, जिसके लिए जल्द ही एक पोर्टल शुरू किया जाएगा। लाभार्थियों को बस पोर्टल पर आवेदन करना होगा और सभी को प्लॉट मिल जाएंगे।” उन्होंने पिछले 10 वर्षों में कुरुक्षेत्र में किए गए विकास कार्यों पर भी प्रकाश डाला।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पोर्टल आवेदन प्रक्रिया को सरल और पारदर्शी बनाएगा, जिससे सभी पात्र व्यक्ति आसानी से आवेदन कर सकेंगे और उन्हें प्लॉट प्राप्त होंगे।

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में हो रहे सांस्कृतिक और धार्मिक स्थलों के विकास कार्यों की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र में रेल एलिवेटेड ट्रैक, इस्माईलाबाद-जयपुर एक्सप्रेसवे और श्री कृष्ण आयुष विश्वविद्यालय जैसे महत्वपूर्ण परियोजनाएं शुरू की गई हैं।

Tags : #हरियाणा #कुरुक्षेत्र #प्लॉटआवेदन #मुख्यमंत्री #नायबसिंहसैनी #विकासकार्य 

News
More stories
हरियाणा: भूमि अधिग्रहण पर पूर्व मंत्री ने कांग्रेस को घेरा