मुकुंदपुर में जल जमाव और गंदगी से परेशान जनता, जनप्रतिनिधियों पर नाराजगी

29 Jul, 2024
Head office
Share on :

मुकुंदपुर, बुराड़ी विधानसभा, दिल्ली I दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र के मुकुंदपुर में रहने वाले लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। रिंग रोड से समता विहार शमशान घाट तक जाने वाला 25 फुटा रोड, जो मुकुंदपुर की मुख्य सड़क है, पिछले एक महीने से जल जमाव और गंदगी के कारण बंद पड़ी है। इस कारण घर, मकान, दुकान और बैंक्विट हॉल के सामने जल जमाव हो गया है, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जनता की नाराजगी और समस्याएं

स्थानीय लोग जनप्रतिनिधियों से नाराज हैं क्योंकि उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। जल जमाव और गंदगी के कारण कई बार ई-रिक्शा पलट चुके हैं और बच्चों के पैर फिसलने से वे गिर पड़े हैं। सबसे बड़ी चिंता यह है कि छोटे-छोटे बच्चे गंदे पानी में नहाने के लिए पहुंच रहे हैं, जिससे उनके स्वास्थ्य पर खतरा मंडरा रहा है। शिकायतें देने के बावजूद संबंधित विभाग के अधिकारियों ने कोई संज्ञान नहीं लिया है।

बाईट स्थानीय महिला
बाईट नरेश कुमार
नालियों की समस्या

पिछले कई दिनों से नालियां भरी हुई हैं, जिसके चलते सड़क पर पानी भरा हुआ है। लोगों को आवाजाही में दिक्कतें हो रही हैं और नगर निगम द्वारा साफ-सफाई की व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो चुकी है। लोग इस गंदे, बदबूदार और खतरनाक रास्ते से आने-जाने के लिए मजबूर हैं और जल्द समाधान की मांग कर रहे हैं।

Tags : #मुकुंदपुर #बुराड़ी #जलजमाव #गंदगी #जनप्रतिनिधि #दिल्लीसमाचार #समस्या #विरोधप्रदर्शन

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
दिल्ली: सदर बाजार में गंदगी और जल भराव के खिलाफ व्यापारीयों का विरोध प्रदर्शन