दिड़बा में न्यायिक कोर्ट की मांग: सामाजिक संगठनों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

31 Jul, 2024
Head office
Share on :

दिड़बा, 31 जुलाई: दिड़बा उपमंडल में एक भव्य परिसर तैयार किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर क्षेत्र के निवासी दिड़बा शहर में न्यायिक न्यायालय के निर्माण की मांग कर रहे हैं। शहर के सामाजिक, व्यापारिक, धार्मिक और अन्य संगठनों ने एसडीएम दिड़बा राजेश शर्मा के माध्यम से पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को एक मांग पत्र सौंपा है।

शिव चंद और प्रहथ घुम्मन ने बताया कि दिड़बा विधानसभा की सीट है और यहां के विधायक हरपाल सिंह चीमा पंजाब सरकार में वित्त मंत्री हैं। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के कुशल नेतृत्व में वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा की देखरेख में दिड़बा में सब-डिवीजन स्तरीय कॉम्प्लेक्स बनाया गया है, जिसमें सब डिविजन स्तर के सभी कार्यालय काम करेंगे।

अदालती मामलों के लिए सुनाम और संगरूर जाना ही एकमात्र विकल्प है, जिससे लोगों का समय और पैसा बर्बाद होता है। इसलिए इलाके के लोगों की मांग है कि दिड़बा में न्यायिक कोर्ट बनाया जाए। इससे क्षेत्र के लोगों का समय और पैसा बचेगा और उन्हें जल्द न्याय भी मिलेगा। एसडीएम राजेश शर्मा ने लोगों से मांग पत्र प्राप्त किया और इसे आज ही आधिकारिक रूप से उच्च अधिकारियों को भेजने का आश्वासन दिया।

Tags : #दिड़बा #न्यायिककोर्ट #एसडीएम #पंजाब #हरियाणाहाईकोर्ट #समाचार #हिंदीसमाचार

News
More stories
कोटा में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की समस्या गहराती, अंतिम तिथि बढ़ाने की मांग