कन्नौज में पार्लर दुकान पर मुस्लिम जिहादी ने की थूक से मसाज, पुलिस ने मीडिया मे मामला तूल पकड़ने पर की तत्काल कार्रवाई

07 Aug, 2024
Head office
Share on :
  • मामला कन्नौज जिले के थाना छिबरामऊ के तालग्राम नगर की एक दुकान का।
  • हिंदू संगठन में आक्रोश, बोले यह थूक जेहाद, कठोर कार्यवाही नहीं होने पर होगा आंदोलन।
  • वीडियो वायरल होने से मीडिया मे छाया मामला पुलिस ने आरोपी को तत्काल किया गिरफ्तार

कन्नौज जिले की एक शर्मसार कर देने वाली घटना से हिंदू संगठनों में तीव्र आक्रोश व्याप्त है। एक मुस्लिम दुकानदार द्वारा हाथों में कई बार थूक लेकर एक हिंदू व्यक्ति की मसाज करने की घटना को लेकर आक्रोशित हिंदू संगठन में तीव्र आक्रोश व्याप्त है। जिले के एसपी अमित कुमार आनंद से संगठन के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी और कठोर कार्यवाही की मांग की है। हिन्दू संगठन ने इसको थूक जेहाद बताया है।

बताते चलें कि मामला कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली के तालग्राम नगर का बताया गया है। यहां एक गुमटी की शक्ल में रखी रॉयल सैलून नामक दुकान पर एक युवक चेहरे की मसाज करवाने पहुंचता है। दुकान रायल हेयर कटिंग के नाम से यूसुफ खान नाम के एक मुस्लिम युवक की है। दुकान पर मसाज के लिये पहुंचने वाले युवक को दुकानदार बिठालता है, और जब मसाज के दौरान उसकी आंखें बंद होती है, तो सैलून का कर्मचारी अपने हाथों में कई बार अपने मुंह का थूक लेकर पार्लर सामग्री के साथ उसके चेहरे को साफ करता है। शर्मिंदगी की ऐसी हरकत से जैसे ग्राहक बनकर दुकान में बैठा युवक कुछ भी जान नहीं पाता है। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो जिले के हिंदू संगठनों में उबाल आ गया। तीव्र आक्रोश जताते हुये संगठन के लोगों ने पार्लर दुकानदार को मुस्लिम जिहादी और थूक लगाने की घटना को थूक जेहाद बताया है।

हिन्दू संगठनों ने उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग

हिंदू संगठन के लोगों का उपरोक्त घटना को लेकर आक्रोश जता रहे है और संगठन के लोगों की ओर से पुलिस द्वारा आरोपी युवक पर कठोर कार्यवाही किये जाने की मांग की गई है। पता चला है कि पार्लर की दुकान पर काम करने वाले युवक द्वारा खुद ही वीडियो बनाकर वायरल किया गया था, और वीडियो कुछ दिनों पहले का है। आनन फानन जिले के कप्तान ने जिहादी हरकत करने वाले यूसुफ को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को आदेश किया और एसपी का आदेश होते ही पुलिस महकमे ने थाना तालग्राम से थूक जिहाद करने वाले अभियुक्त युसुफ खान को गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस ने किया थूक से मसाज करने वाले जिहादी को गिरफ्तार

वीडियो मे जो थूक कर मसाज करने वाली घिनौनी हरकत थी उसको देखकर हर कोई कार्रवाई की मांग करने लगा । पुलिस ने इस मामले को लेकर तत्काल कार्रवाई की । जिसके बाद मीडिया को युसुफ खान की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि आज सुबह थाना तालग्राम क्षेत्र मे एक वीडियो सोशल मीडिया से संज्ञान मे आया। इसमे एक शैलून पर शैलून कर्मी है फेस मसाज करते हुए जो ग्राहक की आंखे बंद है, उसमे थूक का प्रयोग कर रहा है । इसमे थाना तालग्राम मे मुक़द्दमा पंजीक्रत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमे विधिक कार्रवाई की जाएगी ।

पंकज कुमार श्रीवास्तव

News
More stories
लखीमपुर खीरी में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार बस ने कांवड़िए को कुचला