खत्री वूमेंस फाउंडेशन ने धूमधाम से मनाया हरियाली तीज

09 Aug, 2024
Head office
Share on :
हरदोई खबर अपडेट

लखीमपुर खीरी में खत्री वूमेंस फाउंडेशन ने शिव शक्ति पैलेस में हरियाली तीज का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत फाउंडेशन की डायरेक्टर समता मेहरोत्रा ने सभी को तीज की शुभकामनाएं देकर की।

इस कार्यक्रम में भजन-कीर्तन, नृत्य, विभिन्न प्रतियोगिताएं और स्वादिष्ट भोजन का आयोजन किया गया। फाउंडेशन की अध्यक्षा अमृता ने अपने भाषण में सभी महिलाओं को संबोधित किया। फाउंडेशन की सदस्य सपना मेहरोत्रा, शिखा धवन, खुशबू शेखर, प्रीति कपूर और अमृता मेहरोत्रा ने शिव स्तुति पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। डॉक्टर पलक मेहरोत्रा अमृता ने भी एक सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम में फैंसी ड्रेस, हल्दी और मेहंदी की थाली सजाने जैसी प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। इन प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाली सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा, सभी महिलाओं ने कैटवॉक प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया।

फाउंडेशन की पूर्व अध्यक्ष ऋचा शेखर ने कई मजेदार खेलों का आयोजन किया जिसमें सभी महिलाओं ने बड़े उत्साह से भाग लिया। अंत में सभी ने मिलकर डांस किया और स्वादिष्ट चाट का आनंद लिया।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में फाउंडेशन की कई अन्य सदस्यों ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया। रति शेखर, रिचा शेखर, एकता मेहरोत्रा, ज्योति भल्ला, शिवानी भल्ला, प्रीति कपूर, अमृता मेहरोत्रा, सपना मल्होत्रा ने सजावट और अन्य व्यवस्थाओं में पूरा सहयोग दिया।

Tags : #हरियालीतीज #खत्री वूमेंस फाउंडेशन #लखीमपुरखीरी #महिलासशक्तिकरण #सांस्कृतिककार्यक्रम

रिपोर्ट अमन गुप्ता

News
More stories
कोटा में ट्रेन हादसा: होमगार्ड जवान की मौत