डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने अधिवक्ताओं संग किया पौधारोपण, प्रशासन को मिला अधिवक्ता संघ का सहयोग

09 Aug, 2024
Head office
Share on :

लखीमपुर खीरी में डीएम का जोरदार स्वागत, अधिवक्ताओं ने दिए कई महत्वपूर्ण सुझाव

लखीमपुर खीरी: जिला अधिवक्ता संघ के सभागार में डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल का जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम में डीएम ने अधिवक्ताओं के साथ पौधारोपण भी किया और अधिवक्ताओं ने प्रशासन को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम की शुरुआत में अधिवक्ताओं ने डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल का जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिवक्ता उमेश प्रताप सिंह, राकेश मिश्रा, राजेश शुक्ला, शशांक यादव सहित अन्य वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने कहा कि अधिवक्ता संघ डीएम के आगमन पर गौरवान्वित महसूस कर रहा। इस दौरान अधिवक्ता बंधुओ ने कई महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।

डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने कहा कि अधिवक्ता बंधु विश्वास के प्रतीक है। लोग अपनों से हारने के बाद अधिवक्ता की शरण में जाते हैं। इस विश्वास को बनाए रखने की जरूरत है। अधिवक्ताओं ने हमेशा समाज को नेतृत्व दिया है। अधिवक्ताओ के सहयोग की अपेक्षा करते हुए कहा कि जिला अधिवक्ता संघ की भूमिका महत्वपूर्ण है। यह अधिवक्ताओं का एक मजबूत संस्थान है। यहां के अधिवक्ता गण सकारात्मक सोच के है, जिसका लाभ पूरे जिला प्रशासन को मिल रहा है। जो सुझाव आज अधिवक्ता बंधु से प्राप्त हुए, उन्हें नोट कर लिया है, उनपर जल्द काम किया जाएगा। अधिवक्ता गरीबो को जल्द मदद दिलाने का माध्यम है।

जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने डीएम के प्रति आभार ज्ञापित करते हुए भविष्य में भी संघ की ओर से प्रशासन का सहयोग करने हेतु आश्वस्त किया। इसके बाद डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने अध्यक्ष अवधेश सिंह, महामंत्री विश्वास श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र त्रिपाठी जीतू सहित उनकी कार्यकारिणी संग परिसर में पौधारोपण किया।

Tags : #लखीमपुरखीरी #डीएम #अधिवक्तासंघ #पौधारोपण #प्रशासन #सहयोग #दुर्गाशक्तिनागपाल

News
More stories
बहराइच में आदमखोर भेड़िया पकड़ा गया, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस