समाज सर्व समाज सेवा संगठन का पांचवा स्थापना दिवस मना धूमधाम से,सांसद विधायक सहित विशिष्ट लोग रहे मौजूद

26 Aug, 2024
Head office
Share on :

सर्व समाज सेवा संगठन ट्रस्ट ने अपना पांचवां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर सांसद डॉ. कल्पना सैनी, विधायक ममता राकेश सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

सर्व समाज सेवा संगठन ट्रस्ट,रजि०सामाजिक व सांस्कृतिक संस्था का एकमात्र उद्देश्य गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा करना है।उक्त उद्गार संस्था के पांचवें स्थापना दिवस एवं सम्मान समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि सांसद डॉक्टर कल्पना सैनी ने व्यक्त किए।मुख्य अतिथि डॉक्टर कल्पना सैनी ने कहा कि सर्व समाज संगठन ट्रस्ट की तरह गरीब लोगों की सेवा करने के लिए अन्य सामाजिक संस्थाओं को भी आगे आना चाहिए,ताकि समाज का हर गरीब व्यक्ति विकास के मुख्य धारा से जुड़ सके।

बाइट – निलम चौधरीसर्व सामाज अध्यक्षा ।
बाइट – डाँकल्पना सैनी सांसद ।

उन्होंने इस अवसर पर सर्व सेवा समाज संगठन के द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा कर उन्हें बधाई दी।संस्था की संस्थापक अध्यक्ष श्रीमती नीलम सिंह चौधरी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि उनकी संस्था विगत पांच वर्षों से जरूरमंद लोगों की सेवा के साथ-साथ निर्धन कन्याओं की आर्थिक सहायता,वृद्धावस्था पेंशन,विकलांग व्यक्तियों तथा विभिन्न तीज-त्योहारों पर संस्कृत कार्यकर्मों के साथ-साथ अन्य सामाजिक गतिविधियों को संचालित करती है।उन्होंने सभी अतिथियों का स्मृति चिन्ह भेंट कर व फूल मालाओं से सम्मान किया।संस्था के जिला सचिव कर्नल रविंद्र प्रसाद ने संस्था की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

सम्मान समारोह के विशिष्ट अतिथि आचार्य रमेश सेमवाल जी महाराज ने कहा कि संस्था के द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम वास्तव में बहुत ही अच्छे हैं।उन्होंने अन्य सामाजिक संगठनों से भी गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की सेवा करने का आह्वान किया।विधायक ममता राकेश ने कहा कि समय-समय पर सामाजिक कार्यक्रमों से लोगों में जागृति आने के साथ-साथ सामाजिक कार्यों के प्रति रुझान भी बढ़ता है।वरिष्ठ समाजसेवी व भाजपा नेता चौधरी राबिन सिंह ने कहा कि सामाजिक संगठन ही समाज को विकास की धारा में जोड़ने का कार्य करते हैं।संचालन शशि कुमार सैनी ने किया।

बाइट – विधायक प्रदीप बत्रा

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी,पूर्व पालिकाध्यक्ष पंडित दिनेश कौशिक,सेढपाल पवार,रेलवे बोर्ड की सदस्य पूजा नंदा,भाजपा नेता सतीश कौशिक,जिला मंत्री सतीश सैनी,वरिष्ठ पत्रकार संदीप तोमर,डॉक्टर मधु सिंह आदि ने संबोधित किया।इस मौके पर रविंद्र बंसल,अर्जुन सिंह,आशीष सिंह,अनुराग त्यागी,मोहित चौधरी,पंकज नंदा,अतर सिंह राणा,विपिन सिंह,हरिश्चंद्र राणा,रविंद्र सिंह,श्रीमती किरण पटेल,अर्चना सिंह,मोनू,जसवीर,रीता शर्मा,रचना वर्मा,नीतू सिंह,टीना शर्मा आदि के साथ-साथ दर्जनों पत्रकारों को स्मृति-चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।अंत में संस्था के अध्यक्ष नीलम सिंह चौधरी ने सभी अतिथियों और पत्रकारों का आभार व्यक्त किया।

सीमा कश्यप रुडकी

News
More stories
मुख्यमंत्री धामी से पुरोला विधानसभा से आए प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की।