रुड़की में होगा भव्य श्री खाटू श्याम भजनोत्सव, रश्मि शर्मा और अन्य कलाकार देंगे प्रस्तुति

30 Aug, 2024
Head office
Share on :

रुड़की: श्री खाटू श्याम आस्था मंडल द्वारा 7 सितंबर को रुड़की के नेहरू स्टेडियम में एक भव्य भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में देशभर से भक्त शामिल होंगे और प्रसिद्ध भजन गायकों की मनमोहक प्रस्तुतियां सुनेंगे।

25 साल का जश्न: श्री खाटू श्याम आस्था मंडल पिछले 25 वर्षों से बाबा श्याम के भजनों का प्रचार-प्रसार कर रहा है। हर साल की तरह इस साल भी मंडल एक भव्य भजन संध्या का आयोजन कर रहा है। इस बार यह भजन संध्या विशेष रूप से खास होगी क्योंकि मंडल अपना 25वां वर्षगांठ मना रहा है।

कलाकार: इस भजन संध्या में प्रसिद्ध भजन गायिका रश्मि शर्मा और अन्य कलाकार अपनी मधुर आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध करेंगे। भजन संध्या का संचालन मयूर गुप्ता करेंगे।

विशेष आकर्षण: भजन संध्या में बाबा श्याम का एक भव्य दरबार भी सजाया जाएगा जो भक्तों के आकर्षण का केंद्र होगा।

आयोजन समिति: श्री खाटू श्याम आस्था मंडल के मुख्य संरक्षक और उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री सचिन गुप्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए मंडल के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बाईट – सचिन गुप्ता (मुख्य संरक्षक )

बाबा श्याम का भव्य दरबार भक्तों के आकर्षण का केंद्र रहेगा।उन्होंने बताया कि आगामी कार्यक्रम के लिए पदाधिकारियों और सदस्यों को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है।प्रेसवार्ता में संरक्षक हरिराम चंदेरिया,उपसचिव संयम अग्रवाल,नरेश खंडेलवाल,सुरेश अग्रवाल,अंकित गुप्ता,नितेश ग्रोवर,मनीष अग्रवाल,विकास बंसल, उमंग अग्रवाल,विपिन सिंघल,विनय मित्तल,ओमप्रकाश अग्रवाल,उमेश महावर,राजेंद्र पाहूजा व रितु कांडियाल आदि मौजूद रहे।

अन्य जानकारी: भजन संध्या में न केवल रुड़की बल्कि आसपास के जिलों और अन्य राज्यों से भी भक्तों के आने की उम्मीद है।

हैशटैग्स: #भजनसंध्या #रुड़की #नेहरूस्टेडियम #रश्मिशर्मा #उत्तराखंड #धार्मिककार्यक्रम

सीमा कश्यप रुडकी

News
More stories
Hisar: चुनाव आयोग द्वारा राजनीतिक दलों की बैठकें, जुलूस आयोजन को लेकर निर्देश जारी