Delhi Crime: पोते ने की दादा की हत्या, रिश्ते हुए शर्मसार

06 Sep, 2024
Head office
Share on :

आजादपुर, दिल्ली : उत्तर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक युवक ने अपने बुजुर्ग दादा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान भोजराम (90) के रूप में हुई है। वारदात के बाद से आरोपी पोता प्रदीप (36) फरार है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बुजुर्ग भोजराम की पेंशन और मकान का किराया आता था, जिसे वे अपने पोते प्रदीप को न देकर उसकी पत्नी को देते थे। प्रदीप अपनी पत्नी को छोड़कर किसी और महिला के साथ रह रहा था और इस बात पर नाराज था। इसी नाराजगी में उसने अपने दादा की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, भोजराम अपने परिवार के साथ आजादपुर गांव, बुध मंदिर वाली गली नंबर-2 में रहते थे। उनके परिवार में छोटा बेटा जयवीर, पोता प्रदीप, उसकी पत्नी और तीन बच्चे हैं। भोजराम सेना में हवलदार के पद से रिटायर थे और उनकी पेंशन और प्रॉपर्टी का किराया आता था।

पेंशन और किराए की आधी रकम भोजराम अपने बेटे जयवीर को देते थे, जबकि बाकी रकम प्रदीप की पत्नी और बच्चों को दी जाती थी। इस बात पर प्रदीप दादा से झगड़ा करता था। सोमवार दोपहर को इसी बात पर प्रदीप ने दादा की पिटाई कर दी, जिससे वे अचेत हो गए और बाद में उनकी मृत्यु हो गई।

गंभीर हालत में भोजराम को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और परिवार के बाकी लोगों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम के बाद बुजुर्ग का शव परिवार को सौंप दिया गया है।

Tags: #दिल्ली #हत्या #आदर्शनगर #आदर्शनगर #पुलिस #क्राइमन्यूज #आजादपुर

रिपोर्टर: प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
इंश्योरेंस कंपनी से क्लेम लेने के लिए झूठी एफआईआर दर्ज करने वाला गिरफ्तार